Mathura: एक और लड़की हुई लव जिहाद का शिकार, गर्भवती होने के बाद सामने आई हकीकत, जानिए पूरा मामला

Mathura news: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक लव जिहाद का ताजा मामला सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक युवती ने जिस अमन से प्यार किया था वह असल में राशिद निकला.सूत्रों के मुताबिक राशिद अपना नाम अमन बदलकर युवती के साथ धोखा किया.

JBT Desk
JBT Desk

Mathura news: कृष्ण की नगरी मथुरा से एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां राशिद नाम के युवक ने अपना नाम बदलकर एक हिन्दू युवती को प्रेम जाल में फंसाया. राशिद, युवती से अमन बनकर बात करता रहा जिसका अब खुलासा हुआ है. हालांकि, युवती ने जिस अमन से प्यार किया था, उसकी हकीकत सामने आने में थोड़ी देर लग गई.

सूत्रों के मुताबिक राशिद अपना नाम अमन बदलकर युवती के साथ धोखा किया. वह युवती को शादी का झांसा देकर उसके शारीरिक संबंध बनाए लेकिन जब बात शादी तक पहुंची तो उसके झूठ का पर्दाफाश हो गया.

शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया

मथुरा के गोवर्धन में राजस्थान के दौसा की युवती लव जिहाद का शिकार हो गई. दरअसल, अमन ने शादी का झांसा देकर युवती संग शारीरिक संबंध बनाए. जब बात शादी की आई तो हकीकत का पता चला.  युवती ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए आरोपी युवक के घर हंगामा कर दिया. जिसके बाद उसके छोटे भाई को पुलिस पकड़ कर ले गई.

काम के दौरान हुआ था प्यार

इस मामले की जानकारी देते हुए युवती ने बताया की दौसा इंद्रा रसोई में काम करते समय अमन से प्रेम हो गया था, उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए लेकिन, जब मैंने शादी के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया.  युवती ने बताया कि अमन का असली नाम राशिद है, वह गोवर्धन का रहने वाला है.

गर्भवती होने के बाद युवती ने बनाया शादी का दबाव

सूत्रों के मुताबिक युवती दौसा में राजस्थान सरकार द्वारा संचालित इंद्रा रसोई में काम करती थी. वहीं राशिद भी अमन बनकर काम करता था. इसी दौरान आरोपी युवक ने युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया. इतना ही नहीं युवती के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए. वहीं जब युवती गर्भवती हुई और शादी करने का दबाव बनाया तो अमन का असली रूप सामने आ गया.

calender
15 March 2024, 01:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो