UP Murder Case: यूपी में दिल दहला देने वाला हत्याकांड, महिला के किए 20 टुकड़े, प्राइवेट पार्ट भी काटे

Amroha Murder Case: पुलिस 20 टुकड़ों में मिले महिला के शव की पहचान के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. आसपास के जिलों के थानों में भी मृतका का फोटो भेजा गया है.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • महिला की हत्या के बाद किए 20 टुकड़े
  • बोरी देखकर ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

Amroha Murder Case: दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस और मुंबई का सरस्वती मर्डर केस अभी लोग भूले भी नहीं थे उत्तर प्रदेश में एक बार फिर ऐसी ही घटना सामने आई है. माला उत्तर प्रदेश के अमरोहा का सामने आया है, जहां पर एक महिला की हत्या कर दी गई. कातिल ने महिला के 20 टुकड़े किए, साथ ही शरीर से प्राइवेट पार्ट्स बी काट दिए गए हैं. महिला के शव की पहचान के लिए पुलिस कोशिश कर रही है. मृतका की उम्र 30 तक बताई जा रही है. 

श्रद्धा मर्डर केस से मिलता-जुलता है मामला!

ग्रामीणों ने सड़क किनारे दो सफेद प्लास्टिक की बोरियां पड़ी देखी तो नौगावां सादात पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जब दोनों बोरे खोले तो उनमें बैग मिले. एक बैग में धारीदार हरा बैग था और दूसरे में काले रंग का बैग था. बोरों में नीचे बैग और ऊपर महिला के कपड़े थे. जब बैग खोले गए तो पुलिस के होश उड़ गए. इनमें एक महिला का कटा हुआ शव भी था. शव को 20 टुकड़ों में काटा गया था. उसके प्राइवेट पार्ट्स पर भी हमला किया गया. प्रयास के बावजूद मृतका की पहचान नहीं हो सकी है. 

बेरहमी से किया गया कत्ल 

जिस तरह से महिला की हत्या की गई और उसके शव को टुकड़ों में काटा गया, उससे दुश्मनी का अंदाजा लगाया जा रहा है. जिसने भी हत्या की है उसने क्रूरता का सारी हदे पार कर दी हैं. हत्यारों ने महिला का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया. शरीर का हर अंग अलग हो गया था. उसे धारदार हथियार से काटने के अलावा कुल्हाड़ी से भी काटा गया था. बॉडी का पोस्टमार्टम होने के बाद पता चलेगा कि  महिला के साथ दुष्कर्म तो नहीं किया गया है. 

calender
28 February 2024, 12:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो