Noida News: सीमा के बाद अब सोनिया बांग्लादेश से एक बच्चे के साथ पहुंची नोएडा, जानिए क्या पूरा मामला

Noida News: सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी से तो सभी परिचित होंगे आप सभी. पाकिस्तान की सीमा हैदर का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि नोएडा में एक मामला सामने आ गया है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Noida News: सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी से तो सभी परिचित होंगे, पाकिस्तान की सीमा हैदर का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि नोएडा में एक मामला सामने आ गया है. अब यह मामला बाग्लादेश की महिला पति की तलाश में नोएडा पहुंच गई, महिला ने दावा भी किया है कि उसकी शादी 2021 में हुई थी. साथ ही आपको बता दें कि महिला ने अपने एक साल के बेटे के साथ भारत आई है. 

मिली जानकारी के अनुसार बांग्लादेश की रहने वाली एक महिला सोनिया अख्तर अपने एक साल के बच्चे को लेकर नोएडा पहुंची है. सोनिया नोएडा के सौरभ कांत तिवारी नाम के एक युवक के लिए बांग्लादेश से नोएडा वीजा लेकर भारत आई है. 

बताया जा रहा है कि महिला ने बांग्लादेश गए सौरभ कांत तिवारी से तीन साल पहले शादी किया था, जिसके बाद अब पति से मिलने के लिए अपने एक साल के बच्चे के साथ वह भारत आई है. हालांकि यहां आने पर पता चला कि युवक ने पहले की किसी और से भारत में शादी कर ली है. अब वह बांग्लादेशी महिला सोनिया अख्तर को साथ नहीं रखना चाहता.

जानिए क्या पूरा मामला

दरअसल, सोनिया अख्तर पति सौरभ के साथ रहना चाहती है और ये मामला पूरी तरह से नोएडा पुलिस तक पहुंच गया है, सोनिया आज बच्चे के साथ सेक्टर 108 स्थित पुलिस कमिश्नर दफ्तर पहुंची थी. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला ने बताया कि उसका नाम सोनिया अख्तर है वो अपने पति ले लिए यहां आई है और अपने पति के ही साथ रहना चाहती है.

calender
21 August 2023, 11:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो