Noida Power Cut: जानिए आखिर क्यों नोएडा के इन इलाकों में रविवार को 6 घंटे नहीं रहेगी बिजली, देखें सूची

Noida Power Cut:  दिल्ली NCR से सटे इलाके नोएडा से एक ऐसी खबर आई है जिसमें आपको रविवार 8 अक्टूबर को इन इलाकों में रहने वाले लोगों को बिजली ने होने के कारण थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Noida Power Cut:  दिल्ली NCR से सटे इलाके नोएडा से एक ऐसी खबर आई है जिसमें आपको रविवार 8 अक्टूबर को इन इलाकों में रहने वाले लोगों को बिजली ने होने के कारण थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अब आपके मन में एक सवाल आय़ा होगा कि कब से कब तक बिजली गुल रहेगी और क्यों? इससे संबंधित हम आपको सारी जानकारी बताने जा रहें हैं. 

दरअसल नोएडा के चार सेक्टरों और कुछ गावों में लगभग 6 छंटे तक बिजली गुल हो सकती है. यह सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे कर इन इलाकों में रहने वाले लोगों को सुखद खबर नहीं है. बता दें कि सेक्टर-67 स्थित 33 केवी के बिजली उपकेंद्र पर मरम्मत कार्य के चलते बिजली नहीं रहेगी और उपकेंद्र पर वीसीबी केबल बदले जाएंगे. 

नोएडा किन इलाकों में नहीं रहेगी बिजली

नोएडा के सेक्टर 66, 67, 68 व सेक्टर-70, ममूरा और बसई गांव में बिजली कटौती रहेगी. वहीं सेक्टर-122 स्थित 33 केवी के बिजली उपकेंद्र पर सोमवार को मरम्मत कार्य किए जाएंगे.

9 अक्टूबर को भी हो सकती है बिजली गुल

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि सोमवार 9 अक्टूबर को सेक्टर-119, सेक्टर-121, सेक्टर-122, गढ़ी चौखंडी, सर्फाबाद, पर्थला, खंजरपुर में सोमवार को सुबह 10 बजे से शाम छह बजे तक बिजली नहीं रहेगी.

calender
07 October 2023, 11:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो