Ram Mandir Opening: जिन्हें श्री राम के अस्तित्व पर...कांग्रेस नेताओं ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम जाने से किया इनकार तो भड़की भाजपा

Ram Mandir Inauguration: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सांसद सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधनी ने अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल न होने पर भाजप पर कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ram Mandir Inauguration: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सांसद सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधनी ने अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल न होने पर भाजप पर कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है. तो आइए जानते है भाजपा पार्टी ने कांग्रेस को क्या कहा?

भारतीय जनता पार्टी ने अपने सोशल मीडिया (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, जिन्हें श्री राम के अस्तित्व पर ही विश्वास नहीं, उनसे और अपेक्षा भी क्या की जा सकती है!

 

कांग्रेस द्वारा राम मंदिर के निमंत्रण को अस्वीकार करने पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान का कहना है, "भगवान राम हमारे देश की पहचान हैं. 'प्राण प्रतिष्ठा' के निमंत्रण को अस्वीकार करना देश की पहचान को अस्वीकार करने जैसा है."

मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के 'प्राणप्रतिष्ठा' समारोह का निमंत्रण अस्वीकार करने पर, भाजपा प्रवक्ता जयवीर शेरगिल कहते हैं, "पहले स्टालिन की द्रमुक ने सनातन धर्म को खत्म करने की बात की. फिर शरद पवार की राकांपा ने भगवान राम को मांस खाने वाला घोषित कर दिया." .आज कांग्रेस पार्टी ने प्राणप्रतिष्ठा के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया.

आगे उन्होंने कहा कि, यह कोई संयोग नहीं बल्कि भारतीयों की आस्था को ठेस पहुंचाने की INDI Alliance की सोची समझी साजिश है, उन्हें अपमानित करने की साजिश है. हम भगवान राम से प्रार्थना करते हैं कि इस नफरत की राजनीति को खत्म करें INDI गठबंधन और उन्हें माफ कर दो. 140 करोड़ भारतीय कांग्रेस की इस नफरत की राजनीति को कभी माफ नहीं करेंगे. अब यह हो गया है कि 'नफरत का सामान' राहुल गांधी द्वारा बोली जाने वाली 'मोहब्बत की दुकान' में बेचा जाता है.

मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी द्वारा अयोध्या में राम मंदिर के 'प्राणप्रतिष्ठा' समारोह का निमंत्रण अस्वीकार करने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, "कांग्रेस पार्टी का भगवान राम विरोधी चेहरा देश के सामने है. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है." सोनिया गांधी के नेतृत्व में, जिस पार्टी ने अदालत के समक्ष हलफनामा दायर किया था कि भगवान राम एक काल्पनिक चरित्र हैं, उसके नेतृत्व ने राम मंदिर की 'प्राणप्रतिष्ठा' के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया...सोनिया गांधी और कांग्रेस के नेतृत्व में, INDI गठबंधन बार-बार सनातन धर्म का अपमान किया है. अब, INDI एलायंस के नेताओं द्वारा 'प्राणप्रतिष्ठा' के निमंत्रण को अस्वीकार करना उनकी सनातन विरोधी मानसिकता को दर्शाता है.''
 

calender
10 January 2024, 07:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो