Sanjay Nishad पर संतकबीर नगर में हमला, शादी समारोह में होना था शामिल

Sanjay Nishad: एक शादी समारोह में देर रात शामिल होने गए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद व उनके समर्थकों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Sanjay Nishad: उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर हमला हुआ है. वो एक शादी में शामिल होने के लिए गए थे. इस हमले में संजय निषाद को काफी चोटें आई हैं. हमले से नाराज सांसद इंजी. प्रवीण निषाद के साथ कई विधायक और उनके समर्थक उनसे मिलने जिला अस्पताल पहुंचे और हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है. 

शादी समारोह में शामिल होने गए थे

इस घटना को लेकर संजय निषाद के सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. जब उनपर हमला किया गया उस दौरान वो एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमला करने वालों की संख्या लगभग 20 से 25 थी. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि संजय निषाद की नाक पर चोट लगी है. आनन-फानन में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के बाहर ही उनके समर्थक धरने पर बैठ गए. 

धरने पर बैठे समर्थक

हमले के बाद संजय निषाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद वहीं पर उनके समर्थक धरने परह बैठ गए. उन्होंने जांच की मांग की. जानकारी के मुताबिक, हमला भीड़ ने किया, जिसमें लगभग 20 से 25 लोग शामिल थे. इस सब के बाद जिले के एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई का पूरा भरोसा दिलाया. साथ ही नाराज मंत्री और समर्थकों को काफी मनाने की कोशिशें भी की. 

calender
22 April 2024, 10:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो