UP Politics News: ओपी राजभर का अजीब बयान, जानिए आखिर क्यों बोले कि, नहीं मनाएंगे होली

UP Politics News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीते कुछ महीने पहले NDA में शामिल हो गए थे इस अब वो एक बयान से फिर एक बार सुर्खियों में आ गए हैं..

JBT Desk
JBT Desk

UP Politics News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंत्री बनने की चाह को लेकर NDA में शामिल हुए थे लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद भी उन्हें योगी मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली है. जिसके बाद अब राजभर काफी नाराज नजर आ रहे हैं. बीच उनका एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि, अगर राजपाठ न मिला तो मै होली नहीं मनाउंगा."

ओम प्रकाश राजभर ने अपने बयान में कहा, भर जाति का राज पाठ होली के दिन ही गया था इसलिए मैं नहीं होली मनाउंगा. राजभर के योगी मंत्रिमंडल में मंत्री बनने की चर्चा समय से हो रही है लेकिन अभी तक उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया. वह सार्वजानिक तौर पर कई बार अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके और अब उन्होंने होली न माने की बात कही है. 

राज्यसभा चुनाव में सुभासपा के एक विधायक द्वारा क्रॉस वोटिंग करने पर राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सुभासपा के सिंबल पर अपना प्रत्याशी लड़ाया था उसी ने क्रॉस वोटिंग की है. हम उसकी सदस्यता खत्म कर देंगे.

calender
29 February 2024, 04:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो