अतीक और अशरफ की हत्या का सीन रिक्रिएट, देखा गया कहा हुई चूक

न्यायिक आयोग के सदस्य 15 अप्रैल को यूपी के प्रयागराज में गैंगस्टर भाइयों अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के अपराध के दृश्य को जारी जांच के हिस्से के रूप में फिर से बनाते हैं।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के मामले में तफ्तीश जारी है। SIT ओर न्यायिक आयोग की टीम के बाद फॉरेंसिंक टीम में तफ्तीश की। फॉरेंसिंक टीम ने बाइक गिरा क्राइम सीन क्रिएट किया। इससे पहले न्यायिक आयोग ने मौके पर पूरी वारदात की जांच पड़ताल की। न्यायिक आयोग के सदस्यों ने 15 अप्रैल को प्रयागराज में गैंगस्टर अतीक और अशरफ अहमद की हत्या के दृष्य को फिर से बनाने की कोशिश की। वीडियो कॉल्विन अस्पताल से हैं।

मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय काल्विन के गेट पर माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की हत्या का आज यानी गुरुवार को सीन रिक्रिएट किया गया है। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पुरे सीन को फिर से तैयार किया। अतीक और हमलावरों के बीच की दूरी को फीते से नापा। इसके बाद यह भी देखा कि पुलिस की प्रतिक्रिया में कितना समय लगा। इस दौरान अस्पताल के आस- पास पुलिस फोर्स तैनात किया गया था। एसआइटी की टीम ने एक-एक सेकेंड का हिसाब-किताब नोट किया है।
 

calender
20 April 2023, 04:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो