अतीक-अशरफ हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, शाहगंज थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड में पहली बड़ी कार्रवाई हो गई है। इस हत्याकांड के चौथे दिन 5 पुलिसवालों को निलंबित कर दिया गया है। शाहगंज थाना प्रभारी अश्विनी सिंह,चौकी प्रभारी नीवां प्रीत पांडेय, दरोगा शिव प्रसाद मौर्या, सिपाही जयमेश कुमार और सिपाही संजय प्रजापति को निलंबित किया गया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड में पहली बड़ी कार्रवाई हो गई है। इस हत्याकांड के चौथे दिन 5 पुलिसवालों को निलंबित कर दिया गया है। शाहगंज थाना प्रभारी अश्विनी सिंह,चौकी प्रभारी नीवां प्रीत पांडेय, दरोगा शिव प्रसाद मौर्या, सिपाही जयमेश कुमार और सिपाही संजय प्रजापति को निलंबित किया गया है। शाहगंज थाना अंतगर्त कॉल्विन अस्पताल आता है और यही पर मेडिकल के लिए अतीक और अशरफ को लाया जा रहा था। SIT ने कल SO समेत सभी पुलिसकर्मियों से पूछताछ की जिसके बाद रिपोर्ट के पर यह कार्रवाई की गई है।

15 अप्रैल यानी शनिवार को उत्तर प्रदेश के कॉल्विन अस्पताल में अतीक और अशरफ के ऊपर हमला हुआ था जिसमें तीन हमलावर थे। सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरूण मौर्य ने मिलकर 18 से 20 राउंड फायरिंग की थी। 22 सेंकड में दोनों को 14 गोलिया इनके शरीर पर लगी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार अतीक के शरीर में 9 और अशरफ के शरीर में 5 गोली मिली थी। हत्याकांड के बाद जांच के लिए SIT टीम गठित की गई थी। सोमवार को SO समेत पुलिसकर्मियों से पूछताछ की गई। जिसके बाद SIT रिपोर्ट के आधार पर 5 पुलिस कर्मियों को आज निलंबित किया गया है।

calender
19 April 2023, 02:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो