UP:अतीक हत्याकांड के बाद सीएम योगी ने कानून व्यवस्था पर दी पहली प्रतिक्रिया, कहा-अब प्रदेश में कानून का राज

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर पहली प्रतिक्रिया दी है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • यूपी में निवेश करने वालों के पूंजी की सुरक्षा की जाएगी-सीएम

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक कार्यक्रम में नजर आए। अतीक हत्याकांड के बाद मंगलवार को लखनऊ में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में सीएम योगी ने राज्य की कानून व्यवस्था पर प्रतिक्रिया दी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि यहां पर निवेश करने वालों पूंजी की सुरक्षा की जाएगी। अब माफिया किसी को डरा नहीं सकता है। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि "यूपी में निवेश करने वालों के एक-एक पूंजी की सुरक्षा की जायेगी। यूपी में एक कालखंड ऐसा भी आया जब यूपी के पहचान को खत्म कर दिया गया। यूपी के प्रगति किसी से छिपी नहीं है। कानपुर कभी कपडा उघोग का केंद्र था। फिर से यूपी की पहचान वापस आ रही है। अब यूपी में बेहतरीन कनेक्टिविटी है।" 

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि "2017 से पहले यूपी की कानून व्यवस्था बदतर थी। अब माफिया किसी को डरा नहीं सकता है। अब यूपी के किसी जनपद में दंगा नहीं होता है। हमारी सरकार ने यूपी को दंगामुक्त किया। यूपी में अब कानून का राज है। अब माफिया किसी को धमका नहीं सकता है। छह साल में कोई कर्फ्यू नहीं लगा है। यूपी में अब कानून का राज है। पहले यूपी में रोजाना दंगा होता था।"

दरसअल, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में कपड़ा पार्क में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि "अब कोई पेशेवर अपराधी और माफिया किसी उद्यमियों को डरा धमका नहीं सकता है, उत्तर प्रदेश आज आपको बेहतरीन कानून व्यवस्था की गारंटी देता है।" 

सीएम योगी ने कहा कि "2017 से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब थी और प्रदेश दंगों के रूप में कुख्यात था। बहुत से जनपद ऐसे थे जिसके नाम से लोग डरते थे आज लोगों को जनपद के नाम से डरने की जरूरत नहीं है। जो पहले प्रदेश के पहचान के लिए संकट थे, आज प्रदेश उनके लिए संकट बनता जा रहा है।"

calender
18 April 2023, 01:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो