अतीक और अशरफ के हत्यारे 4 दिन पुलिस रिमांड पर

माफिया अतीक अहमद और और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोपी तीनों शूटरों लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरूण मौर्य को आज यानी बुधवार को सुबह पेशी के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज के सीजीएम कोर्ट पहुंचे हैं।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

माफिया अतीक अहमद और और उसके भाई अशरफ की हत्या के आरोपी तीनों शूटरों लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरूण मौर्य को आज यानी बुधवार को सुबह पेशी के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज के सीजीएम कोर्ट पहुंचे हैं। प्रयागराज पुलिस शूटर्स को ले जाने के लिए सुबह प्रतापगढ़ जेल पहुंची थी। आज तीनों को कोर्ट में पेश कर पुलिस इनकी कस्टडी की रिमांड मांगी। सीजेएम कोर्ट ने शूटर्स की 3 दिन की पुलिस रिमांड की मंजूरी दे दी है। पुलिस तीनों शूटर्स को रिमांड में लेकर गहन पूछताछ करेगी। पुलिस शूटर्स को कोर्ट से लेकर पुलिसलाइन ले गई है।

प्रयागरांज पुलिस तीनों आरोपियों को लेकर करीब 8: 45 बजे निकली थी। करीब 10: 30 बजे तीनों शूटर्स को प्रयागराज कोर्ट में पेश किया जाएगा। शूटर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोर्ट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस फोर्स की तैनाती हर जगह बनी हुई है। 

अतीक और अशरफ की शनिवार रात प्रयागराज में तब गोली मारकर हत्या कर दी थी। जब उन्हे मेडिकल के लिए मोतीलाल नेहरू मंडलीय अस्पताल (काल्विन अस्पताल) लाया गया था। इन तीनों आरोपियों को प्रयागराज के नैनी जेल में शिफ्ट किया गया था। इसी बीच सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आज यानी सोमवार को सनी सिंह, अरुण मौर्य, और लवलेश तिवारी को इन तीनों आरोपियों को जान का खतरा होने पर नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल शिफ्ट कर दिया गया है।

 

calender
19 April 2023, 11:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो