Double Murder in Shahjahanpur: पिता और दादी की गोली मारकर की हत्या, मां और बेटे ने मिलकर खेला ये खूनी खेल

Double Murder in Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है।थाना तिलहर क्षेत्र के गांव मरक्का में एक युवक ने अपनी मां के साथ मिलकर पिता और दादी की गोली मार कर हत्या कर दी।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यूपी के शाहजहांपुर में दो लोगों की हत्या करने से सनसनी फैल गई।

Double Murder in Shahjahanpur: यूपी के शाहजहांपुर में दो लोगों की हत्या के बाद सनसनी फैल गई। यह घटना गुरुवार की है जहां पर एक युवक ने अपनी मां के साथ मिलकर अपने पिता और दादी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात में मां और बेटे दोनों ही शामिल थे जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में हंडकंप मच गया है।जिससे लोगों ने तुरंत पुलिस को इस मामले की पूरी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस ने जांच के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

आरोपी ने चलाई दोनों पर गोली

जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि मरक्का गांव निवासी 70 वर्षीय भाग्यवती ने चार महीने पहले सात बीघा खेत बेचा था। खेत बिक्री का उसे 14 लाख रुपये मिला था।

उसी रुपये में आठ लाख रुपये भाग्यवती का नाती मोहित पुत्र श्यामपाल मांग रहा था, लेकिन वह उसे टाल दिया करती थी। गुरुवार सुबह करीब 6:00 बजे मोहित घर पर आया और गुस्सा में आकर सबसे पहले भाग्यवती को गोली मार दी।

मौके पर ही हुई दोनों की मौत

गोली की आवाज सुनते ही श्यामपाल घर के अंदर आ गया। मोहित ने निकलते वक्त अपने पिता पर भी गोली चला दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनते ही गांव में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ जमा होने लगी।जिससे लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा।वहीं एएसपी ने इस मामले की जांच की तो एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

श्यामपाल की पत्नी भी इस वरदात में शामिल 

पुलिस ने अपनी छानबीन के दौरान बताया है कि आरोपी ने रुपयों के लेन-देन के चलते इस वरदात को अंजाम दिया। जानकारियों के मुताबिक पुलिस का कहना है कि इस मामले की हत्या में श्यामपाल की पत्नी सदावती और मोहित की पत्नी भी शामिल है।फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

calender
20 April 2023, 02:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो