Meerut News: 9वीं की छात्रा को अगवा कर युवक ले गया जंगल, फिर किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया आरोपी गिरफ्तार

Meerut News: यूपी के मेरठ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां पर पहले युवक 9वीं की छात्रा को अगवा करता है फिर उसे जंगल में लेकर जाता और उसके बाद दुष्कर्म करने की कोशिश करता है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पहले किया छात्रा को अगवा फिर किया दुष्कर्म.

Meerut News: यह मामला मेरठ के खरखौदा से सामने आया है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जहां पर एक युवक ने छात्रा का कई दिनों तक पीछा किया मौका पाते ही उसे अगवा कर लिया जिसके बाद आरोपी छात्रा को जंगल की ओर ले गया उसके बाद उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की पूरी कोशिश की तभी छात्रा ने चिल्ला-चिल्ला कर गांव वालों को इकट्ठा कर लिया जिसके बाद आवाज सुनते ही लोग उधर की ओर आने लगे. लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और खूब जमकर उसकी धुलाई की.

मौका पाते ही छात्रा को किया अगवा

परिजनों का कहना है कि युवक पीछले कई दिनों से छात्रा का पीछा कर रहा था और उससे बात करने की भी कई बार कोशिश कर चुका है. लेकिन इस बार वह स्कूल जब पहुंच गया और मौका पाते ही छात्रा को अगवा कर लिया. आरोपी अगवा करने के बाद छात्रा को किसी जंगल में लेकर गया जहां पर कोई आता जाता नहीं था.

छात्रा ने किया खूब बहादुरी से सामना

छात्रा ने न केवल खूब बहादूरी से उस आरोपी का सामना किया बल्कि गांव वालों से भी उसे खूब पिटावाया. जब गांव वालों ने छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वहां पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी जिसके बाद आरोपी की खूब धुलाई कि गई 

धुलाई करने के बाद वहां मौजूद लोगों मे पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के कहने पर इस मामले को दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान युवक ने अपना गुनाह कबूल किया.

calender
10 August 2023, 09:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो