UP News: अतीक के बेटों की बढ़ी मुश्किलें, ज्यूडिशियल रिमांड मंजूर

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के परिवार के खिलाफ एक और कार्रवाई हुई है. अतीक अहमद के जेल में बदं दो बड़े बेटों का एक और मामला में ज्यूडिशियल रिमांड बनवाया गया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के परिवार के खिलाफ एक और कार्रवाई हुई है. अतीक अहमद के जेल में बदं दो बड़े बेटों का एक और मामला में ज्यूडिशियल रिमांड बनवाया गया है, लखनऊ जेल में बंद मोहम्मद उमर और प्रयागराज जेल में बंद दूसरे बेटे अली अहमद की ज्यूडिशियल रिमांड मंजूर हुई है. ज्यूडिशियल कस्टडी रिमांड के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दोनों बेटो की पेशी हुई हैं. 

उमर और अली के खिलाफ अपहरण और रंगदारी मांगने का मामला दर्ज हुआ था. माफिया घोषित किए गए पिता अतीक अहमद की हत्या के बाद करीब बिल्डर ने नामजद FIR दर्ज कराया था. लखनऊ के बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने 26 अप्रैल को मामला दर्ज कराया था, प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने में FIR दर्ज कराई गई थी. 

अतीक के दोनों बेटों के साथ ही उसके करीबी आसाद कालिया, गनर एहतेशाम करीम, मोहममद नुसरत और अजय के खिलाफ भी FIR दर्ज हुई थी. 15 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी नहीं देने पर अपहरण कराने, जान से मारने की धमकी देने और 1 करोड़ 20 लाख रुपये की रंगदारी वसूलने के मामले में केस दर्ज कराया गया था. हालांकि, शिकायकर्ता बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम भी अतीक गैंग का सदस्य है और उसके खिलाफ भी कई FIR दर्ज हैं.

प्रयागराज के धूमनगंज SHO राजेश मौर्य ने बताया कि, उमेश पाल हत्याकांड में फरार गुड्डू मुस्लिम जो घटना के दिन से फरार है और अब तक पकड़ में नहीं आया... इस संबंध में विशेष न्यायालय ने उसे भगोड़ा घोषित किया है जिस पर 5 लाख का इनाम रखा है. अगर वह आगे नहीं पकड़ा जाता तो उसके खिलाफ CRPC के सेक्शन 83 के तहत कार्रवाई की जाएगी.
 

calender
09 August 2023, 09:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो