Umesh Pal Murder Case: अतीक के पत्नी के बाद अब गुड्डू मुस्लिम भगोड़ा घोषित, कई महीनों से पुलिस कर रही तलाश

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में फरार गुड्डू मुस्लिम जो घटना के दिन से फरार है और अब तक पकड़ में नहीं आया... इस संबंध में विशेष न्यायालय ने उसे भगोड़ा घोषित किया है जिस पर 5 लाख का इनाम रखा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद की प्रत्नी शाइस्ता परवीन के बाद जाना माना बदमाश गुड्डू मुस्लिम को भी भगोड़ा घोषित कर दिया है, साथ ही नोटिस भी दिया गया है, उमेश पाल और दो सरकारी गनर की हत्या के मामले में गुड्डू मुस्लिम को पुलिस ने भगोड़ा घोषित कर दिया है. 

प्रयागराज के धूमनगंज SHO राजेश मौर्य ने बताया कि, उमेश पाल हत्याकांड में फरार गुड्डू मुस्लिम जो घटना के दिन से फरार है और अब तक पकड़ में नहीं आया... इस संबंध में विशेष न्यायालय ने उसे भगोड़ा घोषित किया है जिस पर 5 लाख का इनाम रखा है. अगर वह आगे नहीं पकड़ा जाता तो उसके खिलाफ CRPC के सेक्शन 83 के तहत कार्रवाई की जाएगी. 

साथ ही बता दें कि बदमाश गुड्डू मुस्लिम वहीं आदमी है जो उमेश पाल हत्याकांड के समय बम फेंक रहा था, ये बमबाज गुड्डू मुस्लिम के सरेंडर न करने पर उसकी संपत्तियों को जब्त करने की भी कार्रवाई की जाएगी, अब शूटर साबिर और अरमान को भी भगोड़ा घोषित किया जाएगा. उमेश पाल शूटआउट मामले में वांटेड साबिर और अरमान पर भी 5-5 लाख का इनाम घोषित है, यह कार्रवाई प्रयागराज के  धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश मौर्य के के नेतृत्व में की जा रही है.
 

calender
08 August 2023, 10:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो