Chandigarh Crime News: मनीमाजरा में पहले जबरदस्ती पी शराब, फिर हुई बहस, 2 लोगों को उतारा मौत के घाट

Chandigarh Crime News: कालका-चंडीगढ़ हाईवे के मोटर मार्केट के पास एक 2 लोगों बड़ी बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया. यह घटना सोमवार की है जब किसी अन्य व्यक्ति से दोनों की बहस हुई थी.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • कालका-चंडीगढ़ में देर रात को पहले 2 लोगों को जबरदस्ती शराब पिलाई और जिसके बाद 4 लोगों में बहस हो गई.

Chandigarh Crime News: कालका-चंडीगढ़ में देर रात को पहले 2 लोगों को जबरदस्ती शराब पिलाई और जिसके बाद 4 लोगों में बहस हो गई बहस इतनी बढ़ गई कि नशे धुत 2 युवकों की आरोपियों की हत्या कर दी. इससे पहले चंडीगढ़ के एक शोरूम नंबर 814 में शराब ठेके पर काम करवाने वाले सेल्समैन और कारिंदे के बीच बीती रात शराब पीने के बाद बहस हो गई. आरोपी कारिंदा और सेल्सेमैन ठेके के अंदर ही रात को रहते थे. चारों साथ में ही वहीं शराब पी रहे थे. जिसके बाद आरोपी ने सोने के बाद शराब की बोतल और पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी.

आरोपी वहां से फरार हो गए. वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को अस्पताल भेज दिया, लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.

पुलिस ने हेमंत उम्र 28 वर्ष और ठाकुर उम्र 25 वर्ष के रूप में पहचान की है. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से वहां से फरार हो गए. हेमंत पटेल मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का रहने वाला था. वहीं आरोपी कारिंदा न्यू गोल्डन एवेन्यू अमृतसर पंजाब का बताया जा रहा है.

पुलिस ने किया  एक आरोपी गिरफ्तार

परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश करनी शुरू कर दी. पुलिस ने एक आरोपी को अपनी हिरासत में लिया जबकि दूसरा आरोपी वहां से फरार है. हेमंत और ठाकुर इंदिरा कॉलोनी में रहते थे जिनका घर भी आस-पास बना हुआ था. पुलिस ने जांच के दौरान बताया है कि मृतक फाइनेंस का काम करता था और उसकी पत्नी 8 महीने की गर्भवती है.

calender
08 August 2023, 07:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो