Agra News: आगरा में लगातार बारिश होने से गिरी 300 साल पुरानी हवेली, 4 की मौत, एक दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में लगातार हो रही बारिश के चलते 300 साल पुरानी हवेली कल शाम गिर गई जिसके चलते 4 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा लोग मलबे में दब गए.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उत्तर प्रदेश के आगरा में लगातार हो रही बारिश के चलते 300 साल पुरानी हवेली कल शाम गिर गई

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक भीषण हादसा हो गया जिसके चलते लोगों ने अपनी जानें गंवा दी साथ ही एक दर्जन से अधिक लोग मलबे के नीचे दबकर घायल हो गए. लोगों का कहना है की हवेली 300 साल से अधिक पुरानी है जो कि लगातार हो रही बारिश के चलते हवेली में सीलन आ गई और हवेली अचानक से गिर गई. यह घटना कल शाम की है. हवेली के आस-पास पानी जमा था जो की हवेली के अंदर जा रहा था. जिसके वजह से हवेली में सीलन आ गई और हवेली की दीवारों में दरारे आ गईं.

यह घटना कल शाम की है. पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश ने लोगों की मुश्किलों को बढ़ा दिया है. कई इलाकों में आज भी पानी जमा हुआ दिख रहा है, तो वहीं कई लोगों की मकानों, हवेलियों में पानी अंदर घुस रहा है. ऐसे में लोगों को अपने बने आस-पास के घरों से डर लगने लगा है.

4 लोगों की मौके पर हुई मौत  

आगरा में बनी 300 साल पुरानी जो की काफी समय से बनी हुई थी. लेकिन कल शाम सीलन आने के वजह से वह हवेली गिर गई हवेली के आस-पास रह रहे लोग भी इसकी चपेट में आ गए. हवेली गिरते ही 4 लोगों की जानें चली गईं वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग मलबे के नीचे दब गए.

एक दर्जन से ज्यादा लोगों को निकाला बाहर

 तुरंत पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य लोगों के साथ मिलकर एक दर्जन से ज्यादा लोगों को मलबे के नीचे से  बाहर निकाला साथ ही घायल हुए लोगों को तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया. बाकी लोगों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

calender
04 August 2023, 09:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो