UCC: यूनिफॉर्म सिविल कोड पर जागरूकता के लिए केंद्रीय मंत्री ने की कांवड़ यात्रा, मुजफ्फरनगर में हुआ स्वागत

Uniform Civil Code: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि कांवड यात्रा के दौरान उन्होंने लोगों को समान नागरिक संहिता (UCC) के लिए जागरूक किया. हरिद्वार से गंगाजल लेकर पैदल पहुंचे केंद्रीय मंत्री का मुजफ्फरनगर में स्वागत हुआ.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Kanwar yatra 2023: समान नागरिक संहिता (UCC) पर लोगों को जागरूक करने के लिए केंद्रीय पशुपालन और मत्स्य पालन मामलों के राज्य मंत्री संजीव बालियान ने कांवड़ यात्रा की. चार दिन पहले हरिद्वार से गंगा जल लेकर शुक्रवार शाम को मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर संजीव बालियान भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक किया. इस दौरान लोगों ने अपने क्षेत्र के जनप्रतिनिधि का स्वागत किया.

पत्रकारों से बातचीत में मुजफ्फरनगर के सांसद संजीव बालियान ने कहा कि वे हरिद्वार से पैदल गंगा जल लेकर आए हैं. इस दौरान उन्होंने लोगों को समान नागरिक संहिता के लिए जागरूक किया. बता दें कि इससे पहले संजीव बालियान ने योगी सरकार में मंत्री कपिल देव अग्रवाल के साथ शिवभक्त कांवडियों पर फूल बरसाए और शिव की आरती की. 

मुजफ्फरनगर में हुआ केंद्रीय मंत्री का स्वागत 

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने शुक्रवार शाम को मुजफ्फरनगर पहुंचे. यहां शिव चौक पर उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया. राज्य सरकार के मंत्री और मुजफ्फरनगर के विधायक कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर पहुंचने पर संजीव बालियान का स्वागत किया. बालियान ने भगवान शिव का जलाभिषेक करते हुए एक वीडियो अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया. 

केंद्रीय मंत्री ने लिखा, "चार दिन की पैदल कावड़ यात्रा पूर्ण करते हुए आज मुजफ्फरनगर, शिव चौक पर भगवान महादेव को जलाभिषेक कर पूजा आरती की. भोलेनाथ सब पर अपनी कृपा बनाए रखें." उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "समाज के गणमान्य लोगों व पूजनीय मातृशक्ति और मेरे गृह जनपद मुजफ्फरनगर क्षेत्र की जनता के द्वारा दिए स्वागत व सम्मान के लिए आप सभी को साधूवाद. सेवाभाव के जरिए मैं इस सम्मान का मान बनाए रखने का सदैव प्रयास करूंगा."

calender
15 July 2023, 09:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो