UP News: CM योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आडियो वायरल, FIR दर्ज, जांच कर रही पुलिस

UP News: मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने पर देवरिया में मचा है हड़कंप, पुलिस मामले की जांच रही है. मुकदमा मदनपुर थाने के उप निरीक्षक अरविंद राय की तहरीर पर दर्ज किया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के मदनपुरा थाना क्षेत्र के नैयपुर गांव के रहने वाले एक युवक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसका आडियो इंटरनेट के सोशल मीडिया पर बीते दिन यानी गुरुवार 13 जुलाई की शाम को वायरल हो गया. इस मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ FIR दर्ज किया है. साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जांच कर रही है. 

देवरिया जिले के मदनपुर थाना के नैयपुर गांव का रहने वाला कृष्णा चतुर्वेदी पुत्र गणेश दत्त का वायरल आडियो पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है. इसकी जब भनक मदनपुर पुलिस को लगी तो वह एक्टिव होकर. पुलिस आरोपित कृष्णा की तलाश कर रही है लेकिन वह मिला नहीं है.  

पुलिस ने बताया कि उसका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है. थाने के उप निरीक्षक राय ने इस मामसे में मदनपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

calender
14 July 2023, 04:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो