Kanwar Yatra: मेरठ में CM योगी कांवड़ियों पर की पुष्प वर्षा, शिवभक्तों ने ऐसे किया अभिनंदन

Kanwar Yatra:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ के गांधीनगर में कांवड यात्रा का निरीक्षण किया और साथ कांवड़ियों पर फूल बरसाए.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • CM योगी ने मेरठ के गांधीनगर में कांवड यात्रा का निरीक्षण किया और साथ कांवड़ियों पर फूल बरसाए.

Kanwar Yatra: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर के बाद अचानक मेरठ पहुंचे. इस दौरान कांवडियों का उन्होंने जोरदार स्वागत किया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने अस्थाई स्टेज से कांवडियों पर पुष्प वर्षा की, इस बीच सिंचाई एंव जल संसाधन मंत्री देव सिंह ने भी कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की. जब कवाड़ियो ने सीएम योगी को अपने बीच में देखा तो वे खूशी से झूम उठे, उनके खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

सीएम योगी का हेलीकॉप्टर मोदीपुरम स्थित SG ग्लोबल स्कूल में बने हेलीपेड में उतरा, यहां से वब दिल्ली देहरादून हाईवे पर इस स्कूल के पास स्थित मंच पर गए, जहां उन्होंने शिवालयों की ओर बढ़ रहे कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की, यहा पर सीएम .योगी 10 मिनट रूके फिर यहां से रवाना हुए है. CM योगी पुरामहादेव भी जाएंगे. वहां हेलीकाप्‍टर से कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करेंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करने के बाद राहत शिविरों का दौरा किया और बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत सामग्री प्रदान की.

बाढ़ पीड़ितों के लिए CM योगी ने मुआवजे का किया ऐलान

मुख्यमंत्री ने बाढ़ पीड़ितों के लिए एक घोषणा की है जिन पर उन्होंने कहा कि जिस परिवारों के लोगों की जान गई है, सरकार उनके परिजनों को चार- चार लाख रूपये मुआवजा के रूप में देगी. साथ ही सीएम योगी ने फसल की भी बर्बाद में अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है. अनुमान है कि फसलों का भी सरकार मुआवजा देगी.

calender
14 July 2023, 07:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो