UP: बरेली में अधेड़ मुस्लिम शख्स ने 17 साल की नाबालिग किया अपहरण, 4 दिनों तक 3 लोगों ने किया गैंगरेप

UP: बरेली में अधेड़ मुस्लिम शख्स ने 17 साल की नाबालिग लड़की को अपनी बातों में फंसााय और उसका अपहरण कर लिया इसके बाद अपने दो और साथियों के साथ मिलकर रेप की वरदात को अंजाम दिया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में 17 साल की नाबालिग का अपहरण करके गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी की आयु 54 साल है जो कि मुस्लिम है और उसने 17 साल की नाबालिग हिंदू लड़की को अपनी बातों में बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और 3 लोगों ने उसके साथ 4 दिनों तक गैंगरेप किया।

पीड़ित लड़की के आरोप के अनुसार, शख्स ने लड़की को गांव से बाहर छोड़ने के लिए कार में बैठाया और फिर गलत हरकत करने लगा, जब लड़की ने मना किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी लड़की डर जाने के कारण कुछ न बोली, उसके बाद लड़की को बेहोश करके अपने साथ किसी अनजान और सुनसान जगह पर ले गया जहां पर 3 लोगों ने मिलकर एक- एक करके लड़की के साथ गैंगरेप की वरदात को अंजाम दिया।

शाम तक परिवार वालों ने लड़की का इंतजार किया। जब शाम में लड़की घर वापस नहीं लौटी तो परिवार वालों ने लड़की की को ढूंढना शुरू कर दिया। काफी देर तक परिजनों ने लड़की को खोजा न मिलने पर परिजनों ने नाबालिग के लापता की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

CCTV के जारिए से पकड़ में आया आरोपी

जब लड़की होश में आई तो किसी अनजान जगह पर थी। वहां शाह आलम के साथ दो और लोग थे। वहीं बता दें, लड़की को 4 दिनों तक अलग- अलग जगहों पर ले जाकर तीनों रेप करते रहे। लड़की के घरवालों ने जब पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने CCTV चेक किया। लड़की आखिरी बार गांव शख्स आलम के साथ देखी गई। उसकी लोकेशन के माध्यम से पुलिस ने लड़की को उत्तराखंड के काशीपुर में बरामद किया।

आरोपियों में से शाह आलम की उम्र 54 साल है, दूसरे आरोपी इरफान उर्फ बाबूकी आयु 30 वर्ष है। तीसरा आरोपी नदीम कुरैशी की आयु 25 वर्ष है। शाह आलम पीड़िता के गांव का है जबकि तीसरा आरोपी देहली कस्बा औरंगाबाद जिला बुंलदशहर का रहने वाला है।

calender
12 June 2023, 01:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो