UP Cabinet Meeting: अयोध्या चल रही बैठक खत्म, 14 अहम प्रस्ताव को मिली मंजूरी

UP Cabinet Meeting: भगवान राम की नगरी अयोध्या में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ बैठक की. इस बैठक में कई अहम मुद्दे...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP Cabinet Meeting: भगवान राम की नगरी अयोध्या में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ बैठक की. इस बैठक में कई अहम मुद्दे पर मुहर लगी है. इस बैठक के बाद प्रेस कॉन्प्रेस में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया कि बैठक में कुल 14 प्रस्ताव को मंजुरी दी गई है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज राज्य कैबिनेट की बैठक में लिए गए फैसलों की जानकारी दी. आगे उन्होंने कहा कि,  "यूपी विधानसभा का शीतकालीन सत्र 28 नवंबर से शुरू होगा और सत्र की अवधि एक सप्ताह होने की संभावना है."

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है, "आज कैबिनेट बैठक में 14 महत्वपूर्ण प्रस्ताव लाए गए. पहला प्रस्ताव उत्तर प्रदेश में अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण की स्थापना का था...हमने राज्य स्तर पर इस प्राधिकरण को बनाने का निर्णय लिया है..."

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, ''आज उत्तर प्रदेश के इतिहास में एक नया अध्याय जुड़ा है. यूपी सरकार की पूरी कैबिनेट अयोध्या धाम आई है. यूपी के विकास को लेकर आज अहम बैठक हुई. हम जानते हैं केंद्र और राज्य सरकार की 30,500 करोड़ रुपये से अधिक की 178 योजनाएं पहले से ही अयोध्या में चल रही हैं." 

calender
09 November 2023, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो