UP Crime News: स्कूल के मालिक ने किया 7 महीने तक शिक्षिका से दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP Crime News: यूपी के नोएडा में चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां पर स्कूल के मालिक ने 7 महीने तक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • ग्रेटर नोएडा के बीटा कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी.

UP Crime News: ग्रेटर नोएडा के बीटा कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने कई कोशिशों के बाद आरोपी को कल शाम गिरफ्तार कर लिया है. शिक्षिका का कहना है आरोपी कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म कर चुका है. शिक्षिका को उसने अपना शिकार फरवरी में बनाया था तभी से वह शिक्षिका के साथ इस वारदात को अंजाम देता रहा और आरोपी मोहित नागर ने धमकी दी यदि तुने किसी को भी बताया तो तेरे पूरे परिवार को जान से मार डालूंगा.

वारदात को अंजाम देने के बाद मोहित नागर सभी लड़कियों की वीडियो बना लेता था. जिससे फिर वह लड़कियों को वीडियो वायरल करने की धमकी दिया करता था. इस डर से केवल छात्राएं ही नहीं बल्कि शिक्षिका भी इस वारदात की शिकार हो चुकी है.

छात्राओं को दी वीडियो वायरल करने की धमकी 

आरोपी ने करीब 7 महीने तक शिक्षिका के साथ दुष्कर्म किया. शिक्षिका ने पुलिस को बताया की स्कूल का मालिक मोहित नागर मुझे किसी न किसी बहाने से स्कूल में बुलाया करता था. एक बार मैने आने से मना कर दिया तो उसने कहा सोशल मीडिया पर तेरी और सभी छात्राओं की वीडियो वायरल कर दूंगा. 

1 हफ्ते बाद पकड़ा गया आरोपी 

इसी डर सभी छात्राएं उसके पास चली जाती थीं. शिक्षिका ने पुलिस के पास कुछ दिन पहले स्कूल के मालिक मोहित नागर के खिलाफ मामला दर्ज किया था, लेकिन आरोपी इतना शातिर था की वहां से फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. पुलिस ने कई कोशिशों के बाद आरोपी स्कूल के मालिक मोहित नागर को प़कड़ा. इस मामले कि जानकारी बीटा दो कोतवाली प्रभारी विनोद मिश्रा ने दी शिक्षिका को दी थी कि आरोपी मोहित नागर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

calender
05 October 2023, 06:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो