UP Crime News: टीचर ने दी ऐसी सजा, 11वीं की छात्रा ने कर ली खुदकुशी, जानें पूरा मामला

UP Crime News: यह मामला बुलंदशहर का है जहां पर एक शिक्षक ने 11वीं की छात्रा को ऐसी सजा दी कि उसने अपने घर जाकर पंखे में फंदा लहगाकर जान दे दी .

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बुलंदशहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है .

UP Crime News: बुलंदशहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर शिक्षक पर आरोप है कि 11वीं की छात्रा के पास नकल की पर्ची बताकर उसे पूरे विद्यालय में घूमाया. शर्मिंदगी में डूब छात्रा ने घर जाकर सुसाइड कर लिया. सजा मिलने पर छात्रा यद सदमा सहन नहीं कर पाई और पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. पीड़ित के पिता ने दो शिक्षकों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है.

11वीं छात्रा के पास मिली नकल की पर्ची

बुलंदशहर के कालेज में दो बहनें एक साथ पढ़ती थी, बड़ी बहन 12वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी और छोटी बहन 11वीं कक्षा की छात्रा थी. दोनों की परीक्षाएं कालेज में चल रही थी उसी दौरान 11वीं की छात्रा के पास नकल की पर्ची मिली शिक्षक का कहना है कि छात्रा नकल कर रही थी तो वहीं परिवार वालों ने इस आरोप को झूठा माना है.

जब शिक्षक ने नकल की पर्ची पकड़ी तो उसने पूरे कालेज में सबके सामने छात्रा को सजा दी और पूरे कालेज में घुमाया जिसके बाद छात्रा यह शर्मिंदगी सह न सकी और घर पर जाते ही पंखें से फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली.

सजा  मिलने पर बनाया विद्यालय में  स्टाफ ने मजाक

आरोप है कि नकल की एक पर्ची छात्रा के पास पड़ी थी, चेकिंग के लिए शिक्षक सतेंद्र कुमार व ज्ञान प्रकाश ने पर्ची को छात्रा की बताया और परीक्षा कक्ष में उसने कान पकड़वाएं और छात्रा को पूरे विद्यालय में घुमाया. छात्रा की बहन का कहना है जिस वक्त उसकी बहन को सजा मिल रही थी उस वक्त विद्यायल स्टाफ और छात्राओं ने उसका खूब मजाक बनाया जिसके बाद छात्रा यह शर्मिंदगी सह न सकी और अत्महत्या कर ली.

calender
04 October 2023, 06:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो