Fatehpur News: 5 साल तक किया नाबलिग बेटी का पिता ने रेप, 2 बार कराया अबॉरशन, पुलिस ने किया आरोपी गिरफ्तार

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में पिता की हैवानियत सामने आई जिसने खुद की बेटी के साथ 5 साल तक दुष्कर्म करने की वारदात को अंजाम दिया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में पिता की हैवानियत सामने आई है.

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. फतेहपुर जिले में एक पिता से हैवानियत की सारी हादें पार कर दी. दरअसल पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ 5 साल तक दुष्कर्म करता रहा और उसे डरा धमका कर रखता रहा जिससे नाबालिग बेटी परिवार के सामने मुंह न खोल पाए. इतना नहीं 5 साल बेटी के साथ रेप करने के बाद पिता ने बेटी का 2 बार अबॉरशन भी करा दिया.

मां की मृत्यु होने के बाद पिता ने बनाया बेटी को शिकार 

यह घटना पिता और बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली है. मां की मृत्यु होने के बाद पिता को अपनी बेटी का ध्यान रखना चाहिए था, लेकिन यहां तो अलग ही परपंरा निभाई जा रही है. जहां पर पिता ने करीब 5 साल तक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और 2 बार नाबालिग का आरोपी पिता ने अबॉरशन करा दिया.

पीड़िता ने इस घटना के बारे में परिवार के लोगो को बताया. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी.  मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला की आरोपी पिता नाबालिग के साथ 5 सालों से रेप कर रहा है. जिसके बाद 2 बार अबॉरशन भी करा दिया है.

साल  2018 से कर रहा था आरोपी पिता दुष्कर्म

आपको यह जान कर हैरान होगी कि नाबलिग बेटी की मां की मृत्यु 2018 में हुई थी. तभी से बेटी सिर्फ पिता के पास ही रहती थी, आरोपी पिता ने 5 साल तक बेटी के साथ दुष्कर्म किया और उस धमकियां देता था कि अगर किसी को बताने की कोशिश की तो मैं तुझे जान से मार डालूंगा. परिजनों ने पुलिस को बुलाया और उसे गिरफ्तार कराया.

calender
03 October 2023, 11:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो