AMU Firing: AMU में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े, फायरिंग में तीन लोग जख्मी

AMU Firing: अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात को छात्रों के दो गुटों में फायरिंग हुई. गोली चलने से कैंपस में भगदड़ मच गई. इस घटना में तीन लोग घायल हो गए.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

AMU Firing: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में सोमवार देर रात को छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए. इस बीच फायरिंग होने से तीन लोग घायल हुए है. इसके बाद घायल छात्रों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, AMU के नार्थ हॉल हॉस्टल में गोलियां चली है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फायरिंग में एक होम्योपैथिक डॉक्टर सहित तीन लोगों को गोली लगी है. सभी का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही यूनिवर्सिटी के प्रो. वसीम अहमद और सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच गई थी.

AMU कैंपस में दो गुटों में फायरिंग

जानकारी के मुताबिक, ये घटना सोमवार रात 11 आसपास हुई जब कुछ छात्र AMU के वीएम हॉल पास बैठे हुए थे. उस दौरान एक गुट के कुछ छात्र आए और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. बताया कि सभी लोगों ने अपना मुंह ढ़का हुआ था. गोलीबारी होने से कैंपस में अफरा तफरी का माहौल बना. इसके बाद दूसरे गुट छात्र भी वहां पहुंच गए और ये झगड़ा और बढ़ गया. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि इस बीच कई राउंत गोलियां चलाई गई.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

AMU  कैंपस में फायरिंग की घटना के बाद बड़ी संख्या में छात्रों ने इकट्ठा होकर हंगामा किया. घटना स्थल पर पहुंचे यूनिवर्सिटी के प्रॉक्टर प्रो. वसीम अहमद हंगामा कर रहे छात्रों को शांत कराया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद छात्रों ने अपना हंगामा बंद किया. वहीं, फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिविल लाइंस पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपियों की पहचान करने के लिए कैंपस और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के साथ ही आरोपियों की तालाश कर रही है.

calender
03 October 2023, 09:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो