Deoria Murder Case को लेकर 14 आरोपी हिरासत में, CM योगी ने स्पेशल DGP प्रशांत कुमार को दिया ये निर्देश

Deoria Murder Case: उत्तर प्रदेश के देवरिया में हुआ हत्याकांड अब सियासत भी तेज होती नजर आ रही है. इस हत्याकांड में अब प्रदेश की राजधानी पर खलबली मचा दी है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Deoria Murder Case: उत्तर प्रदेश के देवरिया में हुआ हत्याकांड अब सियासत भी तेज होती नजर आ रही है. इस हत्याकांड में अब प्रदेश की राजधानी पर खलबली मचा दी है. अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आत्यनाथ के निर्देश पर प्रमुख गृह संजय प्रसाद, स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार, कमिश्नर अनिल ढींगरा रूदपरु के फतेहपुर गांव के लेहड़ा टोले में घटनास्थल पर पहुंचे. 

वहीं स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस 14 लोगों को हिरासत में लिया है. घटना के बाद हर गांव में कड़ी निगाहे है और पुलिस का पहला है, कई थानों की फोर्स पर मौजूद है साथ में 2 कंपनी PAC को भी लगाया गया है. आगे उन्होंने कहा कि कड़ी कार्रवाई होगी. अगर थाना स्तर पर लापरवाही हुई तो कार्रवाही होगी. साथ ही बता दें कि गांव में सभी सीनियर अधिकारी मौजूद है. 

गरमाई सियासत

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर लिखा कि, "देवरिया की घटना शासन की विफलता और कहीं न कहीं प्रशासन की लापरवाही या संलिप्तता की वजह से घटित हुई है. काश मुख्यमंत्री के दुख प्रकट करने से लोगों का जीवन वापस आ जाता. एक उच्च स्तरीय जाँच ही इस हत्याकांड की परतों के पीछे की परत उतार कर न्याय कर सकती है. ये जाँच तत्काल हो."

25 साल पुराना मामला

देवरिया के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव में भूमि विवाद में छह लोगों की हत्या हो गई है. खूनी संघर्ष में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या हुई है. परिवार ने एक शख्स की हत्या का बदला दूसरे परिवार के पांच लोगों की हत्या कर लिया है. मरने वालों में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य भी शामिल है.

    calender
    02 October 2023, 10:20 PM IST

    जरुरी ख़बरें

    ट्रेंडिंग गैलरी

    ट्रेंडिंग वीडियो