Ghaziabad News: 'जय माता दी' लगे स्टीकर का काटा चालान, तो भड़क उठे 'हिंदू रक्षा दल कार्यकर्ता' किया हंगामा

Ghaziabad News: 'हिंदू रक्षा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उर्फ पिंकी भैया अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंच गए और ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ बदसूलूकी करने लगे. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Ghaziabad News: गाजियाबाद में 'जय माता दी' का स्टीकर लगे वाहन का चालान काटने पर बवाल हो गया. जिसके चलटे 'हिंदू रक्षा दल कार्यकर्ताओं' ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर दिया. इसके साथ ही चालान काटने वाले  ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Policemen) के साथ अभद्रता की और उसे धमकाने की भी कोशिश की. यही नहीं उस ट्रैफिक पुलिसकर्मी से जबरन उसका फोन छिनने का प्रयास भी किया. इसके बाद सभी 'हिंदू रक्षा दल कार्यकर्ताओं' ने विरोध प्रर्दशन किया और धरने पर बैठ गए.

Ghaziabad News
Ghaziabad News

यह पूरा मामले बीते रविवार शाम राजनगर एक्सटेंशन इलाके का बताया जा रहा है. दरअसल, कैंटक के शीशे पर 'जय माता दी' का स्टीकर लगा हुआ था. आपनी ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने वाहन का चालान काट दिया. जिसके बाद कैंटर चालक ने इस बात की खबर 'हिंदू रक्षा दल कार्यकर्ताओं' को दी. बता दें कि 'हिंदू रक्षा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उर्फ पिंकी भैया अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंच गए और ट्रैफिक पुलिसकर्मी के साथ बदसूलूकी करने लगे. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा. 

कार्यकर्ताओं ने दी धमकी

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में पिंकी भैया साफ कहते दिखाई दे रहे हैं कि - ओ भाई.. SP ट्रैफिक से बात कर, अच्छा - अच्छा कर रहा है. फोन कर तू फोन. और इंस्पेकिटर को बुला या किसी को भी बुला. तू सुन तैने 'जय माता दी' पर कैसे कर दिया. इसके आगे कहते है - ये माननीय योगीजी का...., और उसे रोकते हुए आगे कहा .. अरें.. बुला तू योगी को....

जमीन पर बैठ किया धरना

हंगामा करते हुए सभी हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ता वहीं जमीन पर बैठ गए और धरना प्रदर्शन करने लगे. यही नहीं साथ ही साथ 'जय श्री राम' के नारे भी लगाए. मौके पर पहुंचे दल के अध्यक्ष ने कहा हम सभी भगवानों के नाम लेकर अपने अपने घरों से निकलते हैं और यह हमारी आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. जो हमें कतई बर्दाशत नहीं. इसके बाद पुलिस बल ने मौके पर आकर मामले का शांत करवाया.

calender
02 October 2023, 04:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो