UP: जमीनी विवाद को लेकर देवरिया में खूनी संघर्ष, पूर्व जिला पंचायत सदस्य सहित छह लोगों की हत्या

Deoria News: यूपी के देवरिया में खूनी संघर्ष के चलते पूरे इलाके में दहशत का मा​हौल है. घटनास्थल पर चीख-पुकार मची है और गांव में तनाव बना हुआ है. इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के देवरिया में जमीनी विवाद और पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया है. ताबड़तोड़ गोलीबारी होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. इस घटना में अब तक एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत छह लोगों के मरने की खबर है. घटनास्थल पर चीख-पुकार मची हुई है. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. इलाके में पुलिस फोर्स और पीएसी की तैनाती की गई है.

जानकारी के मुताबिक, देवरिया जिले के रुद्रपुर के निकट फतेहपुर गांव में पुरानी रंजिश में छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ये घटना सोमवार को सुबह लगभग सात बजे के आसपास हुई है. बताया गया कि सुबह दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया था और ये विवाद इस हद तक बढ़ गया कि गोली चलने लगी. छह लोगों की मौत होने से गांव में मातम पसर गया. घटनास्थल पर भारी संख्या में लोग नारेबाजी कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, 5 लोगों की गोली मारकर हत्या की गई. वहीं, एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या की गई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल और पीएसी की तैनाती की गई. जिले के डीएम एसपी समेत कई आला अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है. फिलहाल, पूरे इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है.

क्या है मामला?

देवरिया के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव में भूमि विवाद में छह लोगों की हत्या हो गई है. खूनी संघर्ष में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या हुई है. परिवार ने एक शख्स की हत्या का बदला दूसरे परिवार के पांच लोगों की हत्या कर लिया है. मरने वालों में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य भी शामिल है.

एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या

आज सुबह पूर्व जिला पचांयत सदस्य प्रेम यादव की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. प्रेम यादव की हत्या के बाद आक्रोशित परिजनों ने गांव के सत्य प्रकाश दुबे के घर में घुसकर पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड में एक लड़की की हालात गंभीर है. उसका अस्पताल में इलाज कर रहा है. फिलहाल दोनों पक्षों के घरों में पुलिस तैनात है और गांव में तनाव का माहौल है.

calender
02 October 2023, 10:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो