UP Crime : सिरौली में महिला को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस को मिला बेड पर खून से लथपथ शव

UP Crime News: यूपी के सिरौली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर सीने से सटाकर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस को महिला का शव कमरे में खून से लथपथ मिला.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यूपी के सिरौली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है

UP Crime News: सिरौली के बड़ागांव में सोमवार की रात सीने से तमंचा सटाकर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. महिला का शव खून से लथपथ एक कमरे में मिला. जिसे देख परिवार में हड़कंप मच गया. महिला के ससुराल वालों का कहना है कि उसने खुदकुशी की है. तो वहीं मायके वालों का कहना है कि महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतारा है. पुलिस ने भी छानबीन के दौरान हत्या की आशंका जताई है.

महिला के देवर से हुआ झगड़ा

पुलिस ने मृतिका का नाम शशिबाला बताया है. 11 साल पहले नन्हे लाल के साथ महिला की शादी की गई थी. नन्हे लाल ने पुलिस को बताया है कि वह भेड़ चराने गए हुए थे. शाम करीब चार बजे छोटे भाई दुर्वेश से महिला का झगड़ा हो गया था. जिसके बाद महिला का शव उसके कमरे में खून से लथपथ बेड पर पड़ी थी. साथ ही महिला के पास में ही तमंचा पड़ा मिला. उसके पैर जमीन पर लटके हुए थे. जिसके बाद पुलिस को इस मामले में सूचना दी गई.

सीओ आंवला डॉ. दीपशिखा अहिबरन सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को तुरंत बुलाया. जिसके बाद जांच में सामने आया कि महिला के गोली आर-पार हो गई है. इसके बाद जांच में पता चला कि गोली महिला के सताकर मारी गई है.

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

जब पुलिस ने महिला के ससुराल वालों से पूछताछ की तो उन्होंने शाशिबाला द्वारा खुदकुशी करने की बात कही. तो वहीं जब पुलिस ने महिला के मायके में पूछताछ की तो उनका कहना है कि शशिबाला की गोली मारकर हत्या की गई है. साथ ही पति और सास पर हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि रोजाना इन लोगों के झगड़े किसी न किसी बात को लेकर होते ही रहते थे.

calender
03 October 2023, 07:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो