Deoria Murder News: देवरिया हत्याकांड में अब तक 16 आरोपी गिरफ्तार, सत्यप्रकाश दुबे के बेटे ने की ये मांग

Deoria Murder News: यूपी के देवरिया जिले में रुद्रपुर इलाके में हुई छह लोगों की हत्या से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से जुड़ी हिंसा की घटना के सिलसिले...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Deoria Murder News: यूपी के देवरिया जिले में रुद्रपुर इलाके में हुई छह लोगों की हत्या से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से जुड़ी हिंसा की घटना के सिलसिले में दोनों पक्षों की ओर से एक- दूसरे पर मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अस्पताल में इलाजरत बच्चे का हालचाल जाना है. 

मृतक सत्यप्रकाश दुबे की बेटी शोभिता की तहरीर पर देर रात पुलिस ने 27 नामजद व 50 अज्ञात के विरुद्ध हत्या, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करते हुए उनकी गिरफ्तारी में जुट गई. 

बता दें कि मंगलवार 3 अक्टूबर को पुलिस ने इस घटना में शामिल 16 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. जिसमें फतेहपुर के अभयपुर के गोरख यादव, श्याम यादव, कुश यादव, परमहंस यादव, पूर्व जिला पंचायत सदस्य के भाई रामजी यादव, देवानंद यादव, अनिरुद्ध यादव, रामभवन यादव, राधेश्याम यादव, बेचू राजभर, अर्जुन यादव, परशुराम राजभर, प्रदीप राजभर, माहीगंज टोला के दुर्गेश यादव, फुलगेना यादव निवासी बैदा थाना सुरौली, दिवाकर तिवारी फतेहपुर लेहड़ा टोला शामिल हैं.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रूद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के लेहड़ा टोले में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव की सोमवार को उनके प्रतिद्वंदवी सत्यप्रकाश दुबे और उनके परिवार ने कथित तौर हत्या किए जाने के बाद प्रेमचंद यादव ने समर्थकों ने दुबे और उनके परिवार पर हमला बोला. इस मामले में उनकी पत्नी और तीन बच्चों सहित उनके परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गया थी. 

calender
03 October 2023, 08:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो