UP: मकान के सामने शराब पीने से रोका तो मां बेटी के उपर किया पथराव

उत्तर प्रदेश के मेरठ की शहजाद कॉलोनी में घर के सामने शराब पीने का विरोध करने पर मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें आपको बता दें कि तीन लोगों ने अपने साथियों के संग मिलकर मारपीट कर दी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के मेरठ की शहजाद कॉलोनी में घर के सामने शराब पीने का विरोध करने पर मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें आपको बता दें कि तीन लोगों ने अपने साथियों के संग मिलकर मारपीट कर दी। आरोपितों ने पीड़ित के घर में घुसकर युवती और उसकी मां को पीटा और पथराव कर दिया। वही पत्थर लगने से युवती सहित दो लोग घायल हो गए। पीड़ित ने तीन लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

बेटी तबस्सुम और पत्नी संजीदा ने बचाने का प्रयास किया तो उन पर भी हमला कर घायल कर दिया। घर में भी तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। पथराव से आजाद और उसकी बेटी घायल हो गए है। चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग आए तो आरोपियों ने धमकी देते हुए फरार हो गए। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया हैं।

आजाद ने बताया कि दिलशाद, शहजाद, अमजद उसके घर के सामने एक बैठने की जगह (चबूतरे) पर बैठकर नशा कर रहे है थे उनके खिलाफ आवाज उठाने पर वे गाली गलौज करने लगते है। कल शनिवार यानी देर रात आरोपियो अपने साथियों के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। जब उसने विरोध किया को गालियां देने लगे और घर के अंदर घुस कर आजाद के साथ मारपीट की।

calender
14 May 2023, 01:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो