UP News: यूपी पुलिस का अजब-गजब कारनामा, कार में हेलमेट न पहनने पर काटा चालान

UP News: पवन कुमार का ड्राइवर राठ कस्बे से जब अखबार की सप्लाई करके आ रहा था, उसे बीच दरोगा ने गाड़ी रुकवाई और कार की फोटो खींच कर एक हजार रुपये का चालान काट दिया।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यूपी के हमीरपुर जिले की पुलिस का अजब-गजब कारनामा सामने आया है।

UP News: यूपी के हमीरपुर जिले की पुलिस का अजब-गजब कारनामा सामने आया है। हेलमेट ना लगाकर कार चलाने पर पुलिस ने एक हजार रुपये का चालान काट दिया है।इसके बाद कार चालक अब हेलमेट लगाने को मजबूर है।जिले में मुस्करा थाने की पुलिस ने इस कारनामे को अंजाम दिया है।

मुस्करा थाना कस्बे में पुलिस ने अखबार की सप्लाई करने वाले एक शख्स का कार में हेलमेट न पहनने पर चालान काट दिया। जिससे गाड़ी का मालिक डर गया है और वह अब सीट बेल्ट के साथ हेलमेट लगाकर कार चला रहा है।यह युवक मुस्करा कस्बे में छह थोक मुहल्ले की रहने वाला है।यह अखबार की रोजाना सप्लाई करता है।

पवन कुमार का ड्राइवर राठ कस्बे से जब अखबार की सप्लाई करके आ रहा था, तभी मुस्करा थाने में तैनात दरोगा ने कार रुकवाई साथ ही उसकी फोटो भी ली। इसके साथ ही 1,000 रुपये का चालान काट दिया। यह बात जब कार के मालिक को पता चली तो वह हैरान रह गया।

पवन कुमार इस मामले की शिकायत करने अधिकारियों के पास गया जिससे अधिकारियों ने उसे आश्वासन दिया कि उसका चालान रिजेक्ट कर दिया जायेगा, लेकिन अभी तक इस मामले को कोई सुधार नजर नहीं आया है।

जिसके चलते अब पवन कुमार हेलमेट पहनकर कार चला रहे हैं।पवन कुमार ने बताया है कि शिकायत करने पर दरोगा नन्द किशोर यादव अब गाड़ी सीज़ करने की लगातार धमकी दे रहा है।

इसी दहशत के कारण वह हेलमेट पहनकर गाड़ी चला रहा है।साथ ही ड्राइवर को भी हेलमेट पहनने की सलाह दे रहा है।

पुलिस के इस अजब-गजब कारनामे पर जब जिले की एसपी दीक्षा शर्मा से बात की, तो उनका कहना है कि यह चालान ऑनलाइन किए जाते हैं।जिनमें कई बार फीडिंग में गलती हो जाती है। साथ ही कहा है कि चालान को रद्द कर दिया जायेगा।

calender
21 April 2023, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो