UP Politics: चाहे ED हो या CBI विपक्ष डरने वाला नहीं, संजय सिंह की गिरफ्तारी पर अखिलेश ने भाजपा पर बोला हमला

UP Politics: दिल्ली आबकारी नीती मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद विपक्ष और इंडिया गठबंधन में शामिल तमाम पार्टियों के नेता अब लगातार भाजपा पर हमला बोल रहे हैं...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP Politics: दिल्ली आबकारी नीती मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद विपक्ष और इंडिया गठबंधन में शामिल तमाम पार्टियों के नेता अब लगातार भाजपा पर हमला बोल रहे हैं. इन दिनों यूपी के अपने कार्यकर्ताओं में एक अलग जोश भरते नजर आ रहे है, इस बीच उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का कहना है कि, "वे (केंद्र सरकार) लोगों और विपक्षी गठबंधन से डरते हैं और यही कारण है कि छापेमारी चल रही है. वे हमें हतोत्साहित करना चाहते हैं और विपक्षी नेताओं को बदनाम करना चाहते हैं.

आगे उन्होंने कहा कि, "चाहे सीबीआई हो या ईडी जांच, कोई भी पीछे नहीं हटता और अगर वे स्वाभाविक रूप से काम करते हैं तो यह अच्छा है. लेकिन जिस तरह से इन एजेंसियों का इस्तेमाल राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए किया जाता है, उसकी हर पार्टी आलोचना कर रही है. बीजेपी उन पर छापेमारी क्यों नहीं करती अपनी ही पार्टी के सदस्य?"

बता दें कि, बीते दिनों राजधानी दिल्ली में आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को ED ने चार अक्टूबर 2023 को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद से आम आदमी पार्टी समेत कांग्रेस और सपा या यू कहें तो इंडिया गठबंधन की तमाम पार्टीयां अब भाजपा पर हमलावर हो गई है. 

calender
08 October 2023, 06:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो