IIT-BHU में छात्रों से छेड़छाड़ पर बवाल , गन पॉइंट पर उतरवाए कपड़े और बनाया अश्लील वीडियो, जानिए पूरा मामला

IIT-BHU: बीती रात वाराणसी में IIT-BHU की छात्रा से कुछ बदमाशों ने छेड़छाड़ की. उसके कपड़े उतरवा दिए, मोबाइल छीन लिया और फिर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी खींची. वहीं इस मामले को लेकर 2 हजार से ज्यादा छात्रों ने पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए BHU कैंपस में धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया है. वहीं पुलिस भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश करनी शुरू कर दी है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Molestation of students in IIT-BHU: वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय में एक बार फिर एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. दरअसल, IIT-BHU की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की बड़ी घटना सामने आई है जिसके बाद छात्रों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. पीड़िता के न्याय के लिए 2 हजार से ज्यादा छात्रों ने पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए कॉलेज के कैंपस में प्रोटेस्ट शुरु कर दिया है. छात्रों ने कहा है कि, आरोपी युवकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो.

सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम- IIT-BHU छात्रों ने की मांग

पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए IIT-BHU छात्रों ने यह भी मांग किया है कि सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया जाए. गौरतलब है कि, IIT-BHU में छात्रों के साथ ये पहली बार छेड़छाड़ नहीं हुई है. बल्कि इससे पहले साल 2017 में भी एक छात्रा के साथ इसी तरह के छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. उस दौरान पूरा देश इस मामले को लेकर निंदा की थी. हालांकि बावजूद इसके अभी भी IIT-BHU कैंपस में सुरक्षा का कोई पुख्ता इंतजाम नहीं है.

IIT-BHU के पार्ट 2 की छात्रा के साथ छेड़छाड़-

आपको बता दें कि, बुधवार 1 नवंबर की रात IIT-BHU की पार्ट 2 की एक छात्र के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बीती रात को जब छात्रा एक साथी के साथ कैंपस के अंदर ही एक जगह से दूसरे जगह जा रही थी तभी कृषि संस्थान के पास कुछ बाहरी युवकों ने उसे घेर लिया. उसके बाद छात्र-छात्रा को अलग करके छात्रा के साथ बदतमीजी और छेड़खानी की.

मोबाईल छीना, कपड़े उतरवाए और फिर अश्लील वीडियो बनाया-

इतना ही नहीं आरोपी ने छात्रा के कपड़े उतरवाए और उसके साथ मारपीट करके उसका मोबाइल भी छीन लिया. इसके बाद छात्रा की अश्लील वीडियो और तस्वीरें भी खींची. वहीं इस घटना के बारे में जब छात्रों को पता चला तो आज यानी गुरुवार को करीब 2 हजार से ज्यादा छात्र हाथों में बैनर और तख्तियां लेकर कैंपस के अंदर जमा हुए और फिर प्रोटेस्ट शुरू किया.

calender
02 November 2023, 04:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो