Noida: लिफ्ट में डॉग को लेकर हुआ विवाद, पूर्व IAS अधिकारी ने महिला को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

Noida: सोशल मीडिया पर 'जमकर' वायरल हो रहा है. वहीं अन्य वीडियों में महिला का पति उस पूर्व अधिकारी से मारपीट कर रहा है. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

नोएडा के सेक्टर - 108 में स्थित पार्क लारेट सोसाइटी में कथित तौर पर लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने पर महिला और एक रिटायर्ड IAS अधिकारी के बीच विवाद खड़ा हो गया. जिसके चलते रिटायर्ड IAS अधिकारी ने महिला के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया. इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर 'जमकर' वायरल हो रहा है. वहीं अन्य वीडियों में महिला का पति उस पूर्व अधिकारी से मारपीट कर रहा है. 

जानिए पूरा मामला...

तेजी से वायरल हो रहे इस 49 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उस महिला और रिटायर्ड IAS अधिकारी के बीच लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने पर बहस चल रही है. वीडियो में एक लड़की भी कुत्ते को ले जाती नज़र आ रही है. कथित तौर से जब पूर्व IAS अधिकारी अपने फोन में उस घटना की वीडियो बनाने के लिए फोन निकालता है तो वह महिला उसके हाथ से फोन को छीन लिफ्ट के बाहर फेंक देती है. जिसके बाद गुस्से में वह अधिकारी उस महिला को थप्पड़ जड़ देता है. इसके बाद दोनों में हाथापाई होने लग जाती है. 

महिला के पति ने पूर्व IAS अधिकारी को पीटा

एक 'अन्य वीडियो' भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें उस महिला का पति भी अधिकारी के साथ मारपीट कर रहा है. इस बीच सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड ने आकर अधिकारी को बचाया. पुलिस के अनुसार अब दोनों पक्षों में समझौता हो गया है. 

पुलिस ने दी जानकारी

ACP रजनीश वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने को लेकर विवाद हुआ था. ''दोनों पक्षों'' से बात की जा रही है. घटनास्थल पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया जा रहा है. मामले में जरूरी कार्रवाई की जाएगी. 

calender
31 October 2023, 10:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो