Ghaziabad: बीटेक की छात्रा को ऑटो से घसीटकर मारने वाला एनकाउंटर में ढेर, मोबाइल स्नेचिंग में हुई थी घायल

Ghaziabad News: गाजियाबाद के ABES कॉलेज से घर जा रही छात्रा से लुटरों ने ऑटो में मोबाइल स्नेचिंग की थी. छात्र ने लूट का विरोध किया तो उसे ऑटो से खींचा और छात्रा की सिर के बल गिरने से मौत हो गई.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बीटेक की स्टूडेंट कीर्ति सिंह से मोबाइल लूटने वाला दूसरा बदमाश जितेंद्र उर्फ जीतू एनकाउंटर में मारा गया. जानकारी के मुताबिक, मसूरी थाना क्षेत्र में गंगनहर पटरी पर हुई पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल हुआ था. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इससे पहले रविवार शाम को छात्रा यशोद की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. 

बता दें कि 27 अक्टूबर की शाम गाजियाबाद में छात्रा से लूट हुई थी. ABES कॉलेज से छात्रा जब ऑटो से घर जा रही थी, तभी बाइक सवार बदमाशों ने स्टूडेंट के साथ मोबाइल स्नेचिंग की. छात्र ने लूट का विरोध किया तो उसे ऑटो से खींचा, जिससे छात्रा सिर के बल नीचे गिर गई थी. इसके बाद बदमाश मोबाइल लेकर फरार हो गए. छात्रा को सिर में गंभीर चोटें आई और इलाज के लिए यशोदा हॉस्पिटल भर्ती कराया गया. जहां पर वो वेंटिलेटर पर थी और रविवार शाम छात्रा ने दम तोड़ दिया.

डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया कि मसूरी थाना क्षेत्र में नहर पटरी पर पुलिस टीम चेकिंग अभियान चला रही थी. इस बीच दो बाइक सवार आते दिखे, पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वो फायरिंग कर भागने लगे. इसके बाद पुलिस ने जबाबी कार्रवाई में गोली चलाई, जो एक बदमाश को लगी. इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुए. दोनों को अस्पताल में पहुंचाया गया. जहां पर जितेंद्र उर्फ जीतू नामक बदमाश की मौत हो गई. जो गाजियाबाद में मसूरी थाना क्षेत्र के कल्लूगढ़ी का रहने वाला था. 

पुलिस ने बताया कि जीतू पर पर लूट के 9 मामले दर्ज थे और छात्रा से लूट करने में शामिल था. बता दें कि इससे पहले शनिवार को एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड में गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने आरोपी आरोपी बोबिल उर्फ बलवीर छात्रा का मोबाइल बरामद किया था. 

इंजीनियर बनने का सपना लेकर गाजियाबाद आती थी

कीर्ति सिंह हापुड़ से इंजीनियर बनने का सपना लेकर गाजियाबाद आई थी. पिछले महीने कीर्ति ने ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक (कम्प्यूटर साइंस) में दाखिला लिया था. छात्रा हर रोज हापुड़ से गाजियाबाद तक अप-डाउन करती थी. 27 अक्टूबर की शाम हर रोज की तरह कीर्ति कॉलेज से घर जा रही थी. लेकिन तभी ऐसी घटना होती है जिससे छात्रा के सिर की हड्डी टूट जाती है और उसकी जान चली जाती है.

calender
30 October 2023, 10:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो