पंखे से लटका मिला महिला का शव, मायके वालों ने फूंक डाला ससुराल वालों का घर

प्रयागराज के मुट्ठीगंज इलाके से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैे. महिला का पंखे से शव लटका मिला तो, मायके वालों ने पीट डाला ससुराल वालों को पीट डाला.

JBT Desk
JBT Desk

प्रयागराज के मुट्ठीगंज के सट्टी चौरा मोहल्ले में देर रात हंगामा हो गया. सोमवार की रात नवविवाहित महिला की मौत को लेकर भड़के मायके वालों ने महिल के ससुराल में आग लगा दी. शादी का एक महीना ही हुआ था, जब महिला ने कमरे के अंदर से पंखे से शव लटका मिला. इस बात की खबर मिलते ही महिला के घरवालों और सुसुराल वालों की बीच जमकर लड़ाई हुई. मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. 

क्या था पूरा मामला

फरवरी के महिने में झलवा की रहने वाली अंशिका केसरवानी का विवाह  मुट्ठीगंज के अंशु के साथ बड़ी धूमधाम से हुई थी. लड़की के घरवालों ने लड़के पक्ष के लोगों की मांग को भी पूरा कर दिया था. लड़की के घरवालों का आरोप है कि लड़की की सगाई हो जाने के बाद और दहेज की मांग करनी शुरू कर दी थी.

वहीं सोमवार की रात लगभग 10:30 के बीच लड़की के ससुराल वालों ने मायके के लोगों को इस बात की सूचना दी कि उनकी लड़की ने अपने कमरे में दोपहर तीन बजे से ही दरवाजा अंदर से बंद कर के रखा है.  मौके पर जब लड़की के घरवालें वहां पहुंचे तो किसी तरह दरवाजा खोला. जिसके बाद अंदर अंशिका केसरवानी का शव पंखे से लटकता मिला. शव देख परिजन भड़क उठे. 

आरोप- हत्या कर फंदे पर लटकाया शव

लड़की के परिजन ने हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया. उनकी तरफ से आरोप लगाया गया है कि उनकी बेटी अंशिका की हत्या कर उसे फांसी के फंदे पर टांग दिया गया है. घटना होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई...आसपास के रहने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई.

इसके अलावा आरोप ये भी है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने बाहरी लोगों को भी मौके पर बुला लिया जिससे बात और आगे बढ़ गई. लड़ाई इतनी बढ़ गई कि घर के निचले हिस्से में आग लग गई. देखते - देखते आग इतनी बढ़ गई की आग पूरे घर में ही फैल गई.  जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई. पुलिस ने आग की लपटों में फंसे कई लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला.
 

calender
19 March 2024, 11:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो