Kanwar Yatra 2023: CM धामी ने कांवड़ यात्रा समीक्षा बैठक की, बोले- पिछले साल का टूटेगा रिकॉर्ड

Kanwar Yatra 2023: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार में कांवड़ यात्रा 2023 की तैयारियों पर एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। वार्षिक कांवर यात्रा 4 जुलाई से शुरू होने जा रही है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Kanwar Yatra 2023: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को हरिद्वार के सीसीआर में कावड़ मेले की तैयारियों की समीक्षा बैठक की। वार्षिक कांवर यात्रा 4 जुलाई से शुरू होने जा रही है। इस दौरान हरिद्वार में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा, "कांवर यात्रा को लेकर तैयारियां पूरी की जा रही हैं. हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि यात्रा शांतिपूर्ण तरीके से चले। हम चाहते हैं कि यहां आने वाले सभी श्रद्धालु एक अच्छा संदेश लेकर जाएं।" 2025 तक हम नशा मुक्त देवभूमि बनाएंगे। सीएम ने कहा कि इसके लिए जो भी संभव होगा हम करेंगे।


हरिद्वार में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आह्वान है कि पूरा देश नशे से मुक्त होना चाहिए। हमने भी संकल्प लिया है कि 2025 तक ड्रग फ्री देवभूमि बनाएंगे। उस क्रम में हमने यहां शपथ दिलाई है। लोगों को नशे की जो लत लग गई है, उसे छुड़ाने के लिए हर प्रावधान करेंगे और लोगों को जागरूक करेंगे। जहां हमें सख्ती करनी होगी, वहां हम सख्ती भी करेंगे।"

कांवडियों का होगा भव्य स्वागत


प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पिछले साल हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा हुई थी। इस साल उनका इससे भी भव्य स्वागत किया जाएगा। साथ ही सीएम धामी ने केदारनाथ यात्रा पर आ रहे यात्रियों से अपील की है कि वे मौसम की जानकारी लेकर ही यात्रा करना सुनिश्चित करें।

calender
26 June 2023, 05:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो