Uttarakhand Accident: पिथौरागढ़ में बड़ा हादसा, गाड़ी खाई में गिरने से 9 लोगों की मौत, CM धामी ने जताया शोक

Uttarakhand Accident: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। एक जीप 600 मीटर करीब अधिक गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई है। जबकि जीप में 10 लोग सवार थे। इस पर उत्तराखंड में मुख्यमंत्री में शोक जताया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Uttarakhand Accident: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक दर्दनाक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। यह घटना बागेश्वर के सामा से पिथौरागढ़ जिले के मुनस्यारी ब्लाक स्थित होकरा मंदिर जा रही एक जीप सड़क से पलट कर रामगंगा नदीं में दा गिरी है। वाहन में सवार 10 में सो नौ लोगों की मौत हो गई है प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह जानकारी मिली है।

CM धामी ने जताया शोक

इस हादसे को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने संज्ञान में लेते हुए दुख जताया है। हादसे पर सीएम धामी ने ट्वीट कर लिखा, " बागेश्वर के शामा से पिथौरागढ़ के नाचनी की ओर आ रहे वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कई लोगों के हताहत होने का अत्यंत दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है। घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य हेतु रेस्क्यू टीम रवाना कर दी गई है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की कामना करता हूँ। ॐ शांति: शांति: शांति:"।

इस घटना की जानकारी यहां से गुजर रहे दूसरे वाहन चालकों ने दी। यहां से जा रहे अन्य वाहन चालकों की जानकारी पर नाचनी थाने में पुलिस तेजम से राजस्व और आपदा राहत बचाव दल इस हादसे पर पहुंच रहे है। घटनास्थल अति दुर्गम इलाका है। जीप लगभग 600 मीटर से अधिक गहरी खाई से गिरते हुए नदी तक जा पहुंची है। जबकि लोगों के शव खाई के बीच में नजर आ रहे हैं।

calender
22 June 2023, 01:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो