Loksabha Election: सीएम धामी के साथ बीजेपी के कई बड़े नेता करेंगे मीटिंग, लोकसभा चुनाव की रणनीति होगी तैयार

Loksabha Election: आज उत्तराखंड में होने वाली बीजेपी की प्रांतीय कोर कमेटी की बैठक में चुनावी रणनीति को धार देने पर मंथन किया जाएगा. बैठक में सीएम मौजूद रहेंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Loksabha Election: पांच लोकसभा सीटों वाले उत्तराखंड में इस बार हैट्रिक लगाने का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी बीजेपी अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व भी यहां की तैयारियों पर नजर रखे हुए है. इसी क्रम में आज यहां होने वाली बीजेपी की प्रांतीय कोर कमेटी की बैठक में चुनावी रणनीति को धार देने पर मंथन किया जाएगा. बैठक में सीएम मौजूद रहेंगे.

सीएम के साथ कई नेता रहेंगे मौजूद

रविवार को उत्तराखंड में होने वाली भाजपा की प्रांतीय कोर कमेटी की बैठक में चुनावी रणनीति को धारदार बनाने पर मंथन किया जाएगा. बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई, राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड सह प्रभारी रेखा वर्मा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनके मंत्रिमंडल के सदस्य भी मौजूद रहेंगे. बीजेपी की प्रांतीय कोर कमेटी में 20 सदस्य हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव की योजना को लेकर रविवार को होने वाली कोर कमेटी की बैठक में धामी कैबिनेट के सभी सदस्यों के साथ ही कुछ अन्य नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है.

चुनाव की रणनीति होगी तैयार

बीजेपी प्रदेश महासचिव आदित्य कोठारी के मुताबिक, बैठक राजपुर रोड स्थित होटल मधुबन में होगी. प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में सभी सांसद, पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पार्टी के प्रांतीय संगठन मंत्री, तीनों प्रांतीय महासचिव और अन्य नेता शामिल होंगे. चुनावी रणनीति को कैसे धारदार बनाया जाए इस पर कोर कमेटी मंथन करेगी. इस बार पार्टी ने लोकसभा चुनाव में पिछले चुनाव से 10 फीसदी ज्यादा वोट हासिल करने का लक्ष्य रखा है. इसे हासिल करने की रणनीति पर भी चर्चा की जाएगी.  

calender
07 January 2024, 06:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो