Rishikesh Accident: केदारनाथ से लौट रहा वाहन गंगा में समाया, 3 शव बरामद, पांच घायल

Rishikesh Accident: आज रविवार की तड़के अलसुबह सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रही एक मैक्स मालाकुंठी के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गंगा में समा गई, जिसमें 3 के शव बरामद हो चुकी हैं, तीन लोग लापता है, 5 लोगों को रेस्कयू कर बचा लिया गया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rishikesh Accident: ऋषिकेश- बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग रविवार की सुबह सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रही एक मैक्स मालाकुंड़ी के पास अनियंत्रित होकर वाहन गहरी खाई में गिर कर गंगा नदीं समा गई. यह घटना तब से हुई जब पहाड़ी से एक पत्थर नीचे गिरा और वाहन चालक ने नियंत्रण खो दिया. जिसके बाद वाहन खाई में गिर गया. रेस्कयू कर कुछ यात्रियों को बाहर निकाला गया, कुछ लापता हैं, वही अभी खबर सामने आई है तीन शव बरामद हुए है, सभी लोग केदारनाथ यात्रा से वापस लौट रहे थे और अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं. 

बता दें कि वाहन में ड्राइवर समेत 11 लोग सवार थे जिनमें 5 यात्रियों को बाहर निकाल लिया है वे अभी घायल तो वहीं तीन के शव बरामद हुए है अभी भी तीन लोगों की तलाश की जा रही है. यह हादसा मालाकुंड़ी पुल से होटल आनंन काशी के बीच मुख्य मार्ग पर हुआ, घटना की जानकारी मिलते ही SDRF टीम और थाना मुनिकीरेती पुलिस द्वारा सर्चित अभियान चलाया जा रहा है. 

calender
09 July 2023, 10:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो