Uttarakhand: देहरादून में कार हादसा, गहरी खाई में कार गिरने से छह लोगों की मौत

Uttarakhand Accident: उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आया है. JPRR हाइवें पर एक कार का बैलेंस बिगड़ने से खाई में गिर गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

JBT Desk
JBT Desk

Uttarakhand Accident: देहरादून के विकासनगर में त्यूणी-अटल मार्ग पर बुधवार 28 फरवरी को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. दरअसल, सफर के दौरान एक कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 2 बच्चे और 2 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे देहरादून स्थित हायर सेंटर भेजा गया है.

कार का बैलेंस बिगड़ने से हुआ हादसा

बुधवार, 28 फरवरी को एक कार देहरादून के विकासनगर में त्यूणी-अटल मार्ग से गुजर रही थी. इस दौरान कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस घटना की सूचना मिलते ही SDRF की टीम रेस्कयू के लिए घटना स्थल पर पहुंची. बताया जा रहा है कि, कार में कुल सात लोग सवार थे जिसमें से 6 लोगों के मौत मौके पर ही हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे SDRF की टीम ने इलाज के अस्पताल में भेज दिया है.

चालदा महाराज के दर्शन करने जा रहे था परिवार

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, वाहन में सवार व्यक्ति चालदा महाराज के दर्शन के लिए जा रहे थे. SDRF ने मृतकों के शवों को जिला पुलिस के हवाले सौंप दिया है. घायल व्यक्ति की पहचान जीत बहादुर (35 वर्ष) पुत्र सुख बहादुर निवासी देहरादून के रूप में हुई है. वहीं मृत लोगों की पहचान, सूरज (25) सुख बहादुर निवासी, संजू (25) पुत्र पुत्र सुख बहादुर निवासी देहरादून, शीतल (24) पत्ती सूरज निवासी देहरादून, संजना (22) पुत्री बल बहादुर, यश (6) पुत्र सूरज के रूप में पहचान हुई है.

calender
28 February 2024, 04:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो