Chhattisgarh CM: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बोले विष्णुदेव साय, जानिए क्या कुछ कहा?

Chhattisgarh CM: छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री बनने पर विष्णुदेव साय ने कहा, "मैं पूरी ईमानदारी के साथ सबके विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा और 'मोदी की गारंटी' के तहत छत्तीसगढ़ की जनता से किए गए वादे पूरे किए जाएंगे.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Chhattisgarh New CM Vishnudeo Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनने पर विष्णुदेव साय ने पहली बार अपनी बात रखते हुए कहा, "मैं पूरी ईमानदारी के साथ सबके विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा और 'मोदी की गारंटी' के तहत छत्तीसगढ़ की जनता से किए गए वादे पूरे किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि पहला काम 18 लाख आवास देने का होगा." छत्तीसगढ़ के नए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा, मुख्यमंत्री के नाते हमारी प्राथमिकता होगी कि हम लोगों ने जो चुनावी घोषणा पत्र जारी किया 'मोदी की गारंटी', उसके तहत जनता से जो भी वादे किए गए हैं उन्हें पूरे किए जाएंगे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि सबसे पहला काम प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 18 लाख मकान की स्वीकृति करना होगा. 25 दिसंबर को अटल जी का जन्मदिवस है, उस दिन राज्य के सभी कृषकों के खाते में 2 साल का बोनस दिया जाएगा." 

'कांग्रेस सरकार से त्रस्त थी जनता'

मुख्यमंत्री बनने के बाद ही विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस तरह से पिछले पांच साल से कांग्रेस की सरकार चल रही थी उससे राज्य का हर वर्ग परेशान और त्रस्त था और अब उस सरकार से लोगों को छुटकारा मिला है. 

सीएम पद के लिए कई नामों पर की जा रही थी चर्चा 

पिछले महीने छत्तीसगढ़ विधानसभा के कुल 90 सीटों पर हुए चुनाव में बीजेपी को 54 सीटों पर जीत मिली थी. इसके बाद से ही बीजेपी में सीएम फेस को लेकर कई नामों को लेकर चर्चा की जा रही थी. वहीं, सीएम चेहरे को लेकर हो रही देर के कारण विपक्षी नेता बीजेपी पर तंज कस रहे थे.

calender
10 December 2023, 05:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो