WB Panchayat Elections Result: पंचायत चुनाव में जीत के बाद सीएम ममता ने जनता को दिया धन्यवाद, कहा- लोगों के दिलों में टीएमसी

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बंपर जीत हासिल करने के बाद सीएम ममता बनर्जी ने जनता को धन्यवाद दिया. टीएमसी प्रमुख ने कहा कि बंगाल की जनता के दिल में सिर्फ टीएमसी रहती हैं.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

West Bengal Panchayat Elections Result 2023: तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीमएसी) अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ग्रामीण बंगाल में टीएमसी आगे है. मैं जनता का टीएमसी के प्रति प्यार देख अभिभूत हूं. मैं जनता के स्नहे और समर्थन के लिए उनका धन्यवाद करती हूं. उन्होंने कहा इस चुनाव से साफ हो गया है कि बंगाल की जनता के दिल में सिर्फ टीएमसी ही रहती है.

टीएमसी की बंपर जीत, बीजेपी दूसरे स्थान पर

मंगलवार शाम 7.30 बजे तक चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार, टीएमसी ने 18,606 ग्राम पंचायत सीटों पर जीत हासिल की है और 8,180 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. वहीं, बीजेपी को 4,482 सीटों पर जीत मिली है. जबकि 2,419 सीटों पर आगे चल रही है. लेफ्ट ने 1,502 सीटों पर जीत मिली है. कांग्रेस ने 1,073 सीट पर ​जीत हासिल की. इसके अलावा अन्य पार्टियों ने 476 सीटें जीती है. 

calender
12 July 2023, 08:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो