Weather Today : छत्तीसगढ़ और ओडिशा समेत इन राज्यों में आज बारिश का अलर्ट जारी, जानें अपने शहर का हाल

Weather Today: मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के सभी इलाके साथ ही ओडिशा के आस-पास के इलाकों में आज भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के सभी इलाके साथ ही ओडिशा के आस-पास के इलाकों में आज भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है.

Weather Today: मौसम विभाग ने चेतावनी दी की है कि आज कई इलाकों में बारिश होने की संभावना है. पिछले कुछ दिनों से हल्की बूंदाबांद देखी गई जिसके कारण गर्मी और भी बढ़ गई थी लेकिन मौसम विभाग ने आज चेतावनी दी है कि उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में आज भारी बारिश होने की संभावना है जिसके चलते मौसम विभाग ने आज बारिश  और तेज हवा का कई इलाकों में अलर्ट जारी किया है. 

कई इलाकों में बारिश लगातार हो रही है तो वहीं कई इलाकों में बारिश देखने को भी नहीं मिल रही है, लेकिन आज उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बारिश होने की संभावना जताई है. मौसम विभाग ने बताया कि आज की तरह मौसम 2 से 3 दिनों तक ऐसे ही बना रहेगा.

3 से 4 दिनों तक रहेगा ऐसा ही मौसम

ओडिशा, छत्तीसगढ़, उत्तरी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया गया है. इसके साथ ही अगले दो-तीन दिनों के दौरान अंडमान और निकोबार द्वीप समूह और दक्षिण प्रायद्वीपीय भारत में बारिश की गतिविधि जारी रहने की संभावना है. वहीं अगले चार दिनों के दौरान देश के बाकी हिस्सों में हल्की बारिश की गतिविधि जारी रहने की संभावना है.

जानें अपने शहर का हाल

न केवल छत्तीसगढ़ और ओडिशा में बारिश देखी जा सकती है बल्कि दिल्ली एनसीआर में भी आज बारिश देखी जा सकती है. मौसम विभाग का कहना है कि 3 से 4 दिनों तक दिल्ली के कई इलाकों में भी बारिश का कहर जारी रहेगा. वहीं भारी गर्मी से लोगों को राहत मिलेगी.

calender
31 August 2023, 09:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो