West Bengal Panchayat Election: पंचायत चुनाव को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन जारी, पुलिस ने कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को लिया हिरासत में

West Bengal Panchayat Election: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में पंचायत चुनाव से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल चुनाव आयोग कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

West Bengal Panchayat Election: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के नामांकन के समय हुई हिंसा में घायल हुए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्कवादी) के कार्यकर्ता को 15 जून को उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में झड़प हुई थी। इस दौरान उन्हें काफी चोट आई थी। जिसके कारण सिलीगुड़ी में एक हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई। पश्चिम बंगाल चुनावों के लिए नामांकन दखिल करने का आज आखिरी दिन है। यह जानकारी एक पार्टी ने कार्यकारी अधिकारी ने दी है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में पश्चिम बंगाल राज्य चुनाव आयोग के बाहर पंचायत चुनाव के लिए दस्तावेज जमा करने के दौरान बीडीओ बुरवान, मुर्शिदाबाद में टीएमसी के गुंडों द्वारा पार्टी उम्मीदवारों पर हमला करने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

पश्चिम बंगाल के कोलकता में पंचायत चुनाव से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल चुनाव आयोग कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया। प्रदर्शनकारियों ने हाथीघिसा गांव से सड़क जाम हटा लिया है। नक्सलबाड़ी प्रखंड विकास पदाधिकारी अरिंदम मंडल का कहना है कि स्थिति सामान्य हो गई है. पुलिस जांच चल रही है।

पश्चिम बंगाल में 20 जून को एक स्थानीय ग्रामीण की कथित हत्या को लेकर मुरीबस्ती इलाके में भीड़ द्वारा तोड़फोड़ और कई घरों में आग लगाने के बाद नक्सल बाड़ी के हाथीघिसा गांव में तैनात पुलिस दल।
 

calender
21 June 2023, 03:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो