लॉरेंस बिश्नोई को ऐसा क्या कह दिया कि ट्रेंड करने लगा ‘एकनाथ शिंदे माफी मांगो’

Eknath Shinde: सीएम एकनाथ शिंदे मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की. बैठक के बाद, उन्होंने मुंबई में गिरोह हिंसा के खिलाफ एक कड़ा बयान जारी किया और "लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने" की कसम खाई है.

JBT Desk
JBT Desk

Eknath Shinde: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बीते दिन मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की और रविवार सुबह मुंबई में उनके बांद्रा स्थित आवास के बाहर दो लोगों द्वारा की गई गोलीबारी के बाद उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया. बैठक के बाद, एकनाथ शिंदे ने भी मुंबई में गिरोह हिंसा के खिलाफ एक कड़ा बयान जारी किया और "लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने" की कसम खाई है. इस बीच अब विश्नोई समाज के लोगों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट  शेयर कर एकनाथ शिंदे माफी मांगो’ नाम से ट्रेंड चलाया है. 

सोशल मीडिया पर शेयर किया गए इस पोस्ट में लिखा है कि विश्नोई समाज के अस्तित्व को ललकारने वाले को माफी मांगनी चाहिए आज शाम 5 बजे ट्विटर ट्रेंड अधिक से अधिक टैग व रिपोस्ट करें  ‘एकनाथ शिंदे माफी मांगो’

मगलवार को सीएम ने की थी मुलाकात 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की, जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ''मुंबई में कोई गैंग नहीं है, अंडरवर्ल्ड की मुंबई में कोई जगह नहीं है. ये महाराष्ट्र है, ये मुंबई है. एकनाथ शिंदे ने संवाददाताओं से कहा, हम इस (लॉरेंस) बिश्नोई (गिरोह) को खत्म कर देंगे ताकि कोई ऐसा करने की हिम्मत न कर सके. उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस को सलमान खान और उनके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया गया है.

सलमान के घर पर हुआ था हमला

रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवार लोगों ने कई राउंड फायरिंग की. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक शख्स को सलमान खान के घर की ओर फायरिंग करते देखा गया. 

पुलिस के अनुसार, पीछे बैठे व्यक्ति ने कुल पांच राउंड गोलियां चलाईं - जिनमें से एक दीवार पर और दूसरी खान के आवास की गैलरी में लगी. मुंबई पुलिस ने घटना के संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया जिनका में एक विक्की गुप्ता (24) और दूसरा सागर पाल (21) है.

calender
17 April 2024, 09:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो