मां-बहन को छेड़ रहे थे मनचले, बचाव में आए 10वीं के छात्र को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Palwal: घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने आगे बताया कि जब लोकेश अपनी मां और बहन के साथ गुरुवार को घर जा रहा था उस दौरान उनका सामना बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन मनचलों से हुआ.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Haryana News: हरियाणा के पलवल से एक बड़ी घटना सामने आ रही है. जहां एक 10वीं कक्षा के छात्र को उस समय गोली मार दी गई, जब वह अपनी मां-बहन से छेड़छाड़ कर रहे तीन मनचलों को रोकने की कोशिश कर रहा था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना गुरुवार की बताई जा रही है. घायल छात्र की पहचान लोकेश के रूप में हुई है. जिसका इलाज पलवल के एक निजी अस्पताल में जारी है.

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने आगे बताया कि जब लोकेश अपनी मां और बहन के साथ गुरुवार को घर जा रहा था उस दौरान उनका सामना बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन मनचलों से हुआ. उसमें एक मनचले ने उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा, तभी लोकेश ने उन्हें रोकने की कोशिश. इस वजह से उनके बीच मारपीट हो गई. जिसके बाद एक एक मनचले ने घटनास्थल से भागने से पहले लोकेश को गोली मार दी. 

अस्पताल में इलाज जारी 

मनचले द्वारा चलाई गई गोली सीधे लोकेश के हाथ में लगी और वह खून से लथपथ हो गया. लोकेश की हालत को देखते हुए उसकी मां और बहन ने उसे जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है. जैसे ही इस घटना की जानकारी छात्र के परिजनों को मिली तो उन्होंने पुलिस को फोन कर सूचना दिया.

आरोपी युवक बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि नाई नंगला गांव के सरपंच पति कपिल ने फोन पर बताया कि उसके भतीजे लोकेश को गोली लगी है.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया. इसके बाद अब पुलिस तीनों मनचलों की तलाश में लग गई है. पुलिस के मुताबिक लोकेश को गोली मारने वाले शख्स की पहचान बड़हरा के कोकन के रूप में हुई है.

calender
23 February 2024, 05:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो