Italy: बॉलीवुड एक्ट्रेस की लम्बोर्गिनी ने फरारी को मारी टक्कर, स्विस दंपति की मौत... देखें वीडियो

टना इटली के सार्डिनिया के एक इलाके में हुई है. घटना के वक्त गायत्री की कार के आगे पीछे कई सारी लग्जरी गाड़ियां चल रहीं थी. इस दौरान उनकी गाड़ी की टक्कर ट्रक से हो गई और दो स्विस दंपति की जान चली गई.

Sachin
Sachin

Italy News: शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस गायत्री जोशी की कार इटली में एक्सीडेंट का शिकार हो गई. इस दौरान एक्ट्रेस अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ लम्बोर्गिनी में सफर कर रही थीं. घटना में दोनों बाल-बाल बच गए. लेकिन फरारी में बैठा स्विस दंपति की मौत हो गई. 

लग्जरी कारें एक-दूसरे को ओवरटेक कर रही थीं

बता दें कि सूचना मिलने के बाद तत्काल प्रभाव से पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और अपनी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही अपनी कार्रवाई में जुट गई. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस और उसका पति लग्जरी गाड़ियों के साथ कार रेस कर रहे थे. आपको बताते चले कि रेस के दौरान लंबोर्गिनी ओवरटेक करने के दौरान फरारी से टकरा गई. दोनों कारें एक ही समय पर कैंपर वैन से आगे निकलने की कोशिश में आपस में टकरा गई. फिलहाल दोनों सुरक्षित हैं. लेकिन फरारी कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और  मेलिसा क्रौटली (63) और मार्कस क्रौटली (67) की मौत हो गई. 

एक्ट्रेस बोली हम दोनों सुरक्षित हैं

खबरों के अनुसार, घटना इटली के सार्डिनिया के एक इलाके में हुई है. घटना के वक्त गायत्री की कार के आगे पीछे कई सारी लग्जरी गाड़ियां चल रहीं थी. इस दौरान उनकी गाड़ी की टक्कर ट्रक से हो गई और दो स्विस दंपति की जान चली गई. एक्ट्रेस ने एक मीडिया हाउस को बताया कि हम यहां पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए हैं. ईश्वर की कृपा है कि हम दोनों बिल्कुल ठीक है. 

घटना का वीडियो आया सामने

इस दुर्घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक गाड़ी के डैशबोर्ड पर लगे कैमरे पर इस पूरी घटना को रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो में साफतौर से नजर आ रहा है कि ऑन रोड पर लगातार एक के पीछे एक गाड़िया जाती हुई ओवरटेक करने की कोशिश कर रही हैं. फिर कुछ ही दूरी पर एक ट्रक को ओवरटेक के चक्कर में टक्कर मार देती है. जिसके कारण कार और ट्रक दोनों पलट जाते हैं. 

गायत्री ने अपने करियर की शुरूआत 2004 में की थी 

आपको बताते चले कि गायत्री ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 2004 में स्वदेश फिल्म से की थी. वह शाहरूख खान के साथ मुख्य किरदार में थी और उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हुई थी. इस मूवी के बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी और  ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबेरॉय से शादी कर ली. 

calender
04 October 2023, 08:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो